Saturday , April 17 2021
Home / MainSlide / मोदी ने केरल एवं पुद्दुचेरी में विरोधी दलों पर किया करारा हमला

मोदी ने केरल एवं पुद्दुचेरी में विरोधी दलों पर किया करारा हमला

पलक्‍कड/पुद्दुचेरी 30 भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने विपक्षी दलों पर कड़ा हमला बोलते हुए आज कहा कि भाजपा और केंद्र सरकार तीव्र विकास और समग्र वृद्धि के लिए प्रतिबद्ध है।

श्री मोदी ने केरल के पलक्‍कड में एक चुनावी सभा में कहा कि भाजपा और केंद्र सरकार तीव्र विकास और समग्र वृद्धि के लिए प्रतिबद्ध है।उन्‍होंने कहा कि अगर उनकी पार्टी केरल में सत्‍ता में आती है, तो राज्‍य में विकास के लिए कदम उठायेगी। श्री मोदी ने कहा कि राज्‍य में भ्रष्‍टाचार और परिवारवाद व्‍याप्‍त है। उन्‍होंने कहा कि केरल में लगातार राजनीतिक हत्याओं की घटनाओं ने गंभीर चिंता पैदा की है।

श्री मोदी ने पुद्दुचेरी में जनसभा में कहा कि वे पुद्दुचेरी को कारोबार, शिक्षा, अध्‍यात्‍म और पर्यटन का केन्‍द्र बनायेंगे।उन्होने पुद्दुचेरी में कांग्रेस की पिछली सरकार पर हर मोर्चे पर विफल रहने का आरोप लगाया। उन्‍होंने मछली पालन को बढ़ावा देकर राज्‍य में नीली अर्थव्‍यवस्‍था के विकास का वायदा किया। प्रधानमंत्री ने आश्‍वासन दिया कि पुद्दुचेरी की तटीय अर्थव्‍यवस्‍था में सुधार किया जायेगा। उन्‍होंने ये भी कहा कि केन्‍द्र सरकार ने मछली क्षेत्र के लिए बजट में अस्‍सी प्रतिशत तक की वृद्धि की है, यह इसके प्रति सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com