Saturday , November 28 2020
Home / MainSlide / भाजपा पश्चिम बंगाल में दो तिहाई बहुमत से बनायेंगी सरकार- शाह

भाजपा पश्चिम बंगाल में दो तिहाई बहुमत से बनायेंगी सरकार- शाह

बांकुडा(पश्चिम बंगाल) 05 नवम्बर।केन्‍द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज दावा किया कि भाजपा पश्चिम बंगाल में दो तिहाई बहुमत से अगली सरकार का गठन करेगी, क्‍योंकि राज्‍य में 2021 में होने विधानसभा चुनाव में सत्‍ता परिवर्तन अवश्‍यमभावी है।

श्री शाह ने पोआ बागान में महान क्रांतिकारी बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण के बाद कहा कि उन्‍होंने लोगों में भाजपा के प्रति स्‍वीकृति का जो भाव देखा उससे बंगाल में बदलाव होना तय लगता है। उन्‍होंने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्‍व वाली वर्तमान सरकार का पतन दिखाई देने लगा है।श्री नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्‍व में भाजपा पश्चिम बंगाल को सोनार बांग्‍ला बनाकर रहेगी।

श्री शाह ने यह भी कहा कि ममता बनर्जी गरीबों के लिए बनाई गयी केन्‍द्र सरकार की सभी योजनाओं के अमल में रोड़े अटका रही है।उन्होने कहा कि..आदिवासी बहुल क्षेत्र के अन्‍दर, ना आदिवासियों के लिये जो घर के पैसे भेजे हैं, वो आदिवासियों तक पहुंचे हैं। ना किसानों को छ: हजार रूपया मिलना चाहिये, वो मिल रहा है। हर गरीब परिवार को पांच लाख रूपये का स्‍वास्‍थ्‍य का सुविधा मिलना चाहिये। वो भी नहीं मिल रहा है। भारत सरकार की 80 से ज्‍यादा योजनायें जो गरीब, दलित आदिवासी और पिछड़े लोगों के लिये है, उसको ममता सरकार रोक कर बैठी है..।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com