Saturday , November 28 2020
Home / MainSlide / बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार अभियान आज समाप्त

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार अभियान आज समाप्त

पटना 01 नवम्बर।बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार अभियान आज समाप्त हो गया।

इस चरण में पटना, वैशाली, सीतामढ़ी, दरभंगा और मधुबनी सहित 17 जिलों के 94 निर्वाचन क्षेत्रों में मंगलवार को वोट डाले जाएंगे। राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन और महागठबंधन के नेताओं ने आज कई जनसभाएं कीं।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने आज मोतीहारी, बगहा, छपरा और समस्‍तीपुर में जनसभाओं को संबोधित किया। मोतीहारी और बगहा में जनसभा में श्री मोदी ने कहा कि राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन-राजग की सरकार देशभर में गरीबों के लिए कल्‍याण का काम कर रही है। श्री मोदी ने जनता दल युनाइटेड के नेतृत्‍व में राजग की बिहार सरकार के लॉकडाउन के दौरान किए गए विभिन्‍न कार्य गिनाए।

उन्‍होंने आरोप लगाया कि भ्रष्‍ट, नक्‍सली और उनके समर्थक तथा अलगाववादी इन चुनावों में बिहार को वापस जंगलराज की ओर धकेलने के लिए एक साथ आ गए हैं। उन्‍होंने कांग्रेस और राष्‍ट्रीय जनता दल की आलोचना करते हुए कहा कि ये केवल अपने परिवारों की चिंता करते हैं और इन्‍हें बिहार के लोगों की कोई परवाह नही है। श्री मोदी ने राजग सरकार के बिहार में किए गए कार्यों का उल्‍लेख किया और कहा कि यह विकास पर केंदित है।

लॉकडाउन के दौरान बिहार के किसानों के खाते में पी एम किसान सम्‍मान निधि के वो सैंकड़ों-करोड़ रूपये पहुंचे, उससे भी उनको बहुत लाभ हुआ। साथियों बिहार के जो श्रमिक परिवार दूसरे राज्‍यों से लौटे हैं उनके राशन से लेकर के रोजगार के लिये इस दौरान गरीब-कल्‍याण रोजगार अभियान चलाया गया है। इसके तहत एक गांव में ही श्रमिक साथियों को रोजगार को उपलब्‍ध कराया जा रहा है। जिनके पास राशन कार्ड नहीं है, उनके लिये भी मुफ्त राशन की व्‍यवस्‍था की गई।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com