Wednesday , August 12 2020
Home / MainSlide / गृहमंत्री अमित शाह कोरोना से हुए संक्रमित,अस्पताल में हुए भर्ती

गृहमंत्री अमित शाह कोरोना से हुए संक्रमित,अस्पताल में हुए भर्ती

नई दिल्ली 02 अगस्त।केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना से संक्रमित हो गए है।उन्हे गुरूग्राम के मेंदाता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

श्री शाह ने कोरोना सं संक्रमित होने की स्वयं ही ट्वीट कर जानकारी दी।उन्होने बताया कि कोरोना के कुछ लक्षण दिखने पर उन्होने टेस्ट करवाया जिसमें पाजिटिव रिपोर्ट आई।उन्होने पिछले 10 दिनों में मुलाकात करने वालों को भी क्वांरटीन रहने एवं टेस्ट करवाने की सलाह भी दी।

विभिन्‍न राजनीतिक दलों के नेताओं ने गृहमंत्री अमित शाह के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की है।भारतीय जनता पार्टी के अध्‍यक्ष जे.पी. नड्डा, कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी, आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल, तृणमूल कांग्रेस की अध्‍यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी, बीजू जनता दल के अध्‍यक्ष और ओडिशा के मुख्‍यमंत्री नवीन पटनायक तथा अन्‍य नेताओं ने श्री शाह को अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की शुभकामनाएं दी हैं।

केन्‍द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, डॉ. हर्षवर्धन, पीयूष गोयल, प्रकाश जावडेकर, रामविलास पासवान, हरसिमरत कौर बादल और रविशंकर प्रसाद समेत कई मंत्रियों ने श्री शाह को स्‍वस्‍थ होने की शुभकामनाएं दी हैं।गुजरात, राजस्‍थान, पंजाब, मध्‍यप्रदेश, कर्नाटक, के मुख्‍यमंत्रियों तथा अन्‍य गणमान्‍य व्‍यक्तियों ने श्री शाह के जल्‍दी स्‍वस्‍थ होने की कामना की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com