Wednesday , August 12 2020
Home / MainSlide / राज्यपाल ने मुख्यमंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री को राखी भेज रक्षाबंधन की दी शुभकामनाएं

राज्यपाल ने मुख्यमंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री को राखी भेज रक्षाबंधन की दी शुभकामनाएं

रायपुर 01 अगस्त।छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके ने रक्षाबंधन के पावन पर्व पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह को राखी और मिठाई भेजकर रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी हैं।

सुश्री अनुसुईया उइके ने रक्षाबंधन के पावन पर्व पर मुख्यमंत्री श्री बघेल को राखी और मिठाई भेजकर रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी और ईश्वर से मुख्यमंत्री की यशस्वी, दीर्घायु और स्वस्थ जीवन प्रदान करने की कामना की। उन्होंने कहा है कि मुझे विश्वास है कि आपके नेतृत्व में प्रदेश सरकार छत्तीसगढ़ को निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर होता रहेगा।

श्री बघेल ने राखी को स्वीकार करते हुए पत्र भेजकर कहा कि रक्षा बंधन तथा भुजलिया पर्व के अवसर पर आपने मुझे स्नेह आशीर्वाद तथा राखी भेजकर जो विश्वास व्यक्त किया है वह मेरे लिए अत्यंत प्रसन्नता तथा सम्मान का विषय है। रक्षाबंधन का यह पर्व हमारे पारिवारिक संबंधों को नए शिखर पर पहुंचाने का माध्यम बना है। उन्होंने कहा है कि यह पावन पर्व हमारी संस्कृति के गरिमामय उत्कर्ष का प्रतीक भी है, जो बहनों के प्रति भाईयों के उत्तरदायित्वों के संकल्पों को सदृढ़ बनाता है।

सुश्री अनुसुईया उइके ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ .रमन सिंह को राखी भेजकर रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दी एवं उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना की है। डा.सिंह ने पत्र के माध्यम से राज्यपाल को धन्यवाद देते हुए रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा है कि इस पवित्र त्यौहार पर ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आप स्वस्थ रहें, दीर्घायु रहें एवं भविष्य में नई ऊंचाईयों को प्राप्त करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com