Saturday , August 15 2020
Home / MainSlide / छत्तीसगढ़ सरकार ने सचिवों को जिलों का प्रभार नए सिरे से किया आवंटित

छत्तीसगढ़ सरकार ने सचिवों को जिलों का प्रभार नए सिरे से किया आवंटित

रायपुर 08 जुलाई।छत्तीसगढ़ सरकार ने सचिवों को राज्य शासन द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा एवं निगरानी के लिए जिलों का प्रभारी बनाया है।

सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार प्रभारी सचिवों को माह में कम से कम एक बार अपने प्रभार जिले का भ्रमण कर राज्य शासन द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा करने के निर्देश दिए गए हैं। प्रभारी सचिव हर जिले के भ्रमण के संबंध में संक्षिप्त ब्यौरा प्रतिमाह मुख्य सचिव को प्रस्तुत करेंगे।

आदेश के अनुसार अपर मुख्य सचिव श्रीमती रेणु जी पिल्ले को धमतरी, प्रमुख सचिव मनोज कुमार पिंगुआ को सरगुजा तथा बलरामपुर और प्रमुख सचिव डॉ. मनिन्दर कौर द्विवेदी को महासमुन्द तथा गरियाबंद जिले  का प्रभारी सचिव नियुक्त किया गया है।

सचिव डॉ. एम. गीता को बेमेतरा तथा कबीरधाम, श्रीमती निहारिका बारिक को  बिलासपुर,  सोनमणि बोरा को बस्तर,डी.डी.सिंह को दंतेवाड़ा, टी.सी.महावर को गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही, सुश्री रीता शांडिल्य को मुंगेली, परदेशी सिद्धार्थ कोमल को दुर्ग, अविनाश चंपावत को बलौदाबाजार-भाटापारा तथा रायपुर,निरंजन दास को जांजगीर-चांपा, प्रसन्ना आर.को राजनांदगांव, उमेश अग्रवाल को बालोद,अंबलगन पी. को कोरबा,अलरमेलमंगई डी. को रायगढ़,धनंजय देवांगन को कांकेर का प्रभारी सचिव नियुक्त किया गया है।

आदेश के अनुसार संचालक पी. दयानंद को सूरजपुर, नीरज बंसोड को सुकमा, संयुक्त सचिव  नरेन्द्र दुग्गा को कोरिया, सुश्री प्रियंका शुक्ला को नारायणपुर तथा कोण्डागांव, आयुक्त डॉ. तंबोली अय्याज फकीर भाई को बीजापुर और संयुक्त सचिव भोस्कर विलास संदीपान को जशपुर का प्रभारी सचिव बनाया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com