Thursday , July 9 2020
Home / MainSlide / कोविड महामारी के बीच अर्थव्यवस्था का बड़ा हिस्सा खोल गया – मोदी

कोविड महामारी के बीच अर्थव्यवस्था का बड़ा हिस्सा खोल गया – मोदी

नई दिल्ली 31 मई।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा है कि कोविड महामारी के बीच अर्थव्‍यवस्‍था का बड़ा हिस्‍सा खोल दिया गया है, लेकिन लोगों को अधिक सचेत और सतर्क रहना होगा।

श्री मोदी ने आकाशवाणी से  मन की बात में राष्‍ट्र को संबोधित करते हुए आज कहा कि श्रमिक विशेष रेलगाडि़यों और विशेष रेलगाडि़यों सहित कई सेवाएं बहाल कर दी गई हैं। उद्योग भी सामान्‍य स्थिति की ओर लौट रहे हैं। उन्होने कहा कि..इस बार बहुत कुछ खुल चुका है। श्रमिक स्‍पेशल ट्रेनें चल रही हैं अन्‍य स्‍पेशल ट्रेनें भी शुरू हो गई हैं। तमाम सावधानियों के साथ हवाई जहाज उड़ने लगे हैं। धीरे-धीरे उद्योग भी चलना शुरू हुआ है। या‍नी अर्थव्‍यवस्‍था का एक बड़ा हिस्‍सा अब चल पड़ा है खुल गया है। ऐसे में हमें और ज्‍यादा सतर्क रहने की आवश्‍यकता है..।

उन्होने कहा कि कोरोना के खिलाफ लडाई देशवासियों के सामूहिक प्रयासों की परिचायक है। श्री मोदी ने कहा कि देशवासियों ने कोविड-19 की गंभीर चुनौतियों का सामना किया है और कोरोना को तेजी से फैलने से रोका है। ये महामारी दुनिया के अन्‍य भागों में तेजी से फैली है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना की मृत्‍युदर भारत में बहुत कम है।

श्री मोदी ने महामारी के कारण लोगों के कष्‍टों और समस्‍याओं पर अपनी पीड़ा साझा की और कहा कि कोरोना वायरस ने समाज के सभी वर्गों को प्रभावित किया, लेकिन सबसे बड़ी मार गरीब मजदूरों और कामगारों पर पड़ी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com