Thursday , July 9 2020
Home / MainSlide / एनएमडीसी छत्तीसगढ़ के लोगो के विकास के लिए प्रतिबद्ध- बैजेन्द्र

एनएमडीसी छत्तीसगढ़ के लोगो के विकास के लिए प्रतिबद्ध- बैजेन्द्र

रायपुर 28 मई।राष्ट्रीय खनिज विकास निगम(एनएमडीसी) के अध्यक्ष सह प्रबन्ध निदेशक एन. बैजेन्‍द्र कुमार ने कहा हैं कि एनएमडीसी ने छत्‍तीसगढ़ के विकास में सदैव सक्रिय भूमिका निभाई है,और वह राज्य के लोगो के हित में कार्य करने के लिए प्रति‍बद्ध है।

श्री कुमार ने कहा कि एमएमडीसी की अधिकांश प्रमुख सीएएसआर गतिविधियां छत्‍तीसगढ़ के बस्‍तर प्रभाग में कार्यान्वित की जाती हैं।एनएमडीसी के छत्‍तीसगढ़ सरकार के साथ घनिष्ठ संबंध है तथा वह आगामी वर्षों में जनता के सर्वोत्‍तम हित के लिए कार्य करने हेतु प्रति‍बद्ध है।”

उन्होने बताया कि एनएमडीसी निरंतर पिछले तीन वर्षों से अपनी सीएसआर निधि का 80% से अधिक व्यय छत्‍तीसगढ़ राज्‍य में कर रहा है जो कुल रूपए 537 करोड़ में से रूपए 465 करोड़ होता है।छत्‍तीसगढ़ के विकास के लिए एनएमडीसी की वर्तमान प्रति‍बद्धता को देखते हुए छत्‍तीसगढ़ राज्‍य प्राधिकारियों द्वारा वर्ष 2020-21 तथा उसके बाद छत्‍तीसगढ़ में विकास के लिए प्रस्तावित विभिन्‍न कार्यों में एनएमडीसी छतीसगढ राज्य सरकार को सहयोग करने के लिए पूर्णत: प्रतिबद्ध है।

श्री कुमार ने बताया कि कोविड-19 वायरस के विरूद्ध संघर्ष के एक भाग के रूप में एनएमडीसी ने पीएम केयर्स फंड में रूपए 150 करोड़ का योगदान किया है। पीएम केयर्स फंड में यह योगदान छत्‍तीसगढ़ में विकास कार्यों के लिए निर्धारित निधियों के अतिरिक्त है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com