Friday , February 21 2020
Home / MainSlide / केजरीवाल को आप के नवनिर्वाचित विधायकों ने चुना विधायक दल का नेता

केजरीवाल को आप के नवनिर्वाचित विधायकों ने चुना विधायक दल का नेता

नई दिल्ली 12 फरवरी।दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों ने पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को आज पार्टी के विधायक दल का नेता चुना है।

श्री केजरीवाल ने आज यहां अपने सरकारी आवास पर विधायकों के साथ बैठक की जिसमें उन्‍हें विधायक दल का नेता चुना गया। इससे पहले केजरीवाल ने उपराज्‍यपाल अनिल बैजल से राजनिवास में मुलाकात की।

उप मुख्यमंत्री एवं पार्टी नेता मनीष सिसोदिया ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि केजरीवाल 16 फरवरी को रामलीला मैदान में मुख्‍यमंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी। उन्‍होंने कहा कि शिक्षा, स्‍वास्‍थ्‍य और विकास के क्षेत्र में दिल्‍ली आदर्श होगा।उन्होने कहा कि 62 सीटें, हम लगातार दूसरी बार इतनी बड़ी बंपर जीत देकर दिल्‍ली के लोगों ने फिर सिद्ध किया है कि देश की राजधानी में देश के वो लोग रहते हैं, वो वोटर्स रहते हैं, देश भर से आये वो लोग रहते हैं जो काम को पसंद करते हैं।

उन्होने कहा कि आज दिल्‍ली के लोगों ने बताया है कि काम का राजनीति का डेवलपमेंट मॉडल जो है वो केजरीवाल जी का डेवलपमेंट मॉडल है। उससे इकॉनामी भी आगे बढ़ेगी, उससे परिवार भी आगे बढ़ेगा और उससे देश भी आगे बढ़ेगा।

दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 70 में से 62 सीटें जीतकर भारी बहुमत हासिल किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com