Saturday , February 22 2020
Home / MainSlide / मेघालय के शंकर थापा एवं केन्या की एलीसा ने जीता पीस हाफ मैराथन

मेघालय के शंकर थापा एवं केन्या की एलीसा ने जीता पीस हाफ मैराथन

नारायणपुर 08 फरवरी।मेघालय के शंकर मान थापा ने अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन जीत ली है जबकि केन्या के साइमन रहे दूसरे स्थान पर, दल्लीराजहरा के रामनारायण ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

अबूझमाड़ पीस हॉफ मैराथन में पुरूष वर्ग में मेघालय के शंकर मानथापा ने 1 घंटा 2 मिनट में 21 किलोमीटर की दौड़ पूरी कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं केन्या के साइमन 1 घंटे 5 मिनट 20 सेकेण्ड में दौड़ पूरी कर दूसरे स्थान पर रहे। छत्तीसगढ़ के दल्लीराजहरा के श्री रामनारायण 1 घंटा 8 मिनट 7 सेकण्ड में दौड़ पूरी कर तीसरे स्थान पर रहे।

महिला वर्ग में केन्या की एलीसा ने 1 घंटा 11 मिनट 22 सेकेन्ड में दौड़ पूरी कर पहले स्थान पर रही। वहीं दूसरे स्थान पर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की डिम्पल ने बाजी मारी। तीसरा स्थान उत्तर प्रदेश की रेनू ने प्राप्त किया। इन्होंने दौड़ 1 घंटा 17 मिनट में पूरी की।

प्रथम स्थान पर आने वाले विजेताओं को मैडल और 1 लाख 61 हजार रूपए की नकद राशि से पुरस्कृत किया गया। वही द्वितीय स्थान को 61 हजार रूपए और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विजेताओं को 31 हजार रूपए की नकद राशि और मैडल से पुरस्कृत किया गया। मैराथन दौड में 10 स्थान प्राप्त करने वालों को भी पुरस्कृत किया गया।

राज्य के आबकारी एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने विजयी धावकों को पुरस्कार वितरण किया। वही कलेक्टर श्री पी.एस. एल्मा ने अतिथियों का स्वागत किया और मैराथन आयोजन के उदेश्य पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में लोकसभा सांसद बस्तर  दीपक बैज, विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, भी मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com