Friday , April 26 2024
Home / MainSlide / व्यवसायी को छुड़ाने वाली पुलिस टीम को मिलेगी एक-एक वेतन वृद्धि

व्यवसायी को छुड़ाने वाली पुलिस टीम को मिलेगी एक-एक वेतन वृद्धि

रायपुर 23जनवरी।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने व्यवसायी प्रवीण सोमानी के सकुशल वापसी और आरोपियों की गिरफ्तारी पर टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को एक-एक वेतन वृद्धि की घोषणा की हैं।

मुख्यमंत्री श्री बघेल से रायपुर रेंज आनंद छाबड़ा और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर  आरिफ एच. शेख के नेतृत्व में टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों से मुलाकात के दौरान यह ऐलान किया।श्री बघेल ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से श्री सोमानी की सकुशल वापसी और आरोपियों की गिरफ्तारी पर गठित टीम के पुलिस बलों के कुशल रणनीति, साहस तथा कार्यकुशलता की भूरि-भूरि प्रशंसा की।

उन्होने कहा कि इनकी कुशल रणनीति के फलस्वरूप ही अपहृत व्यवसायी को छुड़ाने में सफलता मिली।श्री बघेल ने छत्तीसगढ़ के साथ-साथ ओडिसा, बिहार, गुजरात आदि राज्यों के पुलिस बलों से मिले सहयोग की भी सराहना की।उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में पुलिस की छवि पहले से बेहतर हुई है।यहां अब तत्परता और कुशलता से हो रही हर कार्रवाई के कारण अपराधियों के मन में भय पैदा हुआ है और इससे अपराधों की रोकथाम में मदद मिल रही है।साथ ही शांति तथा कानून व्यवस्था के प्रति जनता के विश्वास में बढ़ोत्तरी हुई है।