Thursday , April 25 2024
Home / MainSlide / भाजपा के बारे में जनता से नकारी पार्टियां फैला रही हैं भ्रम- मोदी

भाजपा के बारे में जनता से नकारी पार्टियां फैला रही हैं भ्रम- मोदी

नई दिल्ली 20 जनवरी।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा कि जनता द्वारा नकारी गयी पार्टियां अपने निहित स्‍वार्थो के लिए झूठ और भ्रम फैला रही हैं।

श्री मोदी ने भाजपा के श्री नड्डा के स्‍वागत में आयोजित समारोह में किसी पार्टी का नाम लिए बिना कहा कि भ्रम फैलाने के विपक्ष के प्रयासों के बावजूद भाजपा में लोगों का विश्‍वास है और भाजपा सरकारें मजबूत स्थिति में हैं।श्री मोदी ने श्री नड्डा की नेतृत्‍व क्षमता की प्रशंसा की।उन्‍होंने आशा व्‍यक्‍त की कि श्री नड्डा के नेतृत्‍व में पार्टी नई ऊंचाई छुएगी।

उन्होने कहा कि..नड्डा जी का नेतृत्‍व हमें नई प्रेरणा देगा, नई ऊर्जा देगा और हम सब कार्यकर्ताओं का काम है कि नड्डा जी यशस्वी हों। नड्डा जी जो चाहें उसे हम पूरा कर-कर के दें। एक कार्यकर्ता के रूप में हमारी जो भी जिम्‍मेवारी तय हो, उस जिम्‍मेवारी को पूरे समर्पण भाव से पूर्ण करते हुए, मां भारती के कल्‍याण के लिए जिन आदर्श और मूल्‍यों को ले करके हम निकले हैं उसे हमारे चरित्र का हिस्‍सा मान करके ही चलना है..।

श्री मोदी ने पार्टी के पूर्व अध्‍यक्ष अमित शाह की सराहना करते हुए कहा कि उन्‍होंने पार्टी को मजबूत करने में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई है।इस अवसर पर श्री नड्डा ने कहा कि भाजपा रुकने वाली नहीं है और वह उन राज्‍यों में भी पहुंचेगी, जहां अभी सत्‍ता में नहीं है।