Wednesday , April 24 2024
Home / MainSlide / शाह ने कांग्रेस पर धर्म के आधार पर देश को विभाजित करने का लगाया आरोप

शाह ने कांग्रेस पर धर्म के आधार पर देश को विभाजित करने का लगाया आरोप

हुबली (कर्नाटक) 18 जनवरी।केन्‍द्रीय गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि वह धर्म के आधार पर देश को विभाजित कर रही है।

श्री शाह ने नागरिकता संशोधन जन-जाग्रति महाअभियान के दौरान आज शाम एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस को अपने वोट बैंक के नुकसान का भय है, यही वजह है कि वह नागरिकता संशोधन अधिनियम का विरोध कर रही है।श्री शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चुनौती दी कि वे यह सिद्ध करे कि संशोधन विधेयक से किसी भारतीय मुसलमान की नागरिकता कैसे जा सकती है।

उन्‍होंने श्री गांधी को सुझाव दिया कि वे इस कानून का पूरी तरह अध्‍ययन करें। श्री शाह ने लोगों से अनुरोध किया कि वे इस अधिनियम के बारे में कोई भ्रांतियां न रखें और इसके सकारात्‍मक  पहुलओं पर ध्‍यान दें।

गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सीएए को दलित विरोधी कहकर भ्रम पैदा करने का प्रयास कर रही है।उन्होने कहा कि..मोदी जी ने एक के बाद एक के बाद एक के बाद एक देश के कई सारे ऐसी समस्‍याएं जिनकों 70 साल से कोई हाथ लगाने की हिम्‍मत नहीं करता था उसका समाधान लाने की। ये सिटिजनशिप अमेंडमेंट बिल है। जो बांग्‍लादेश, पाकिस्‍तान और अफगानिस्‍तान से प्रताड़ित होकर वहां की सरकारों ने जिनकों सुरक्षा नहीं दी। वो हिन्‍दु, सिक्‍ख, इसाई, बौद्ध, पारसी, जैन शरणा‍र्थी जो भारत के अंदर आए। उनकों ना्गरिकता देने का यह बिल है..।