Friday , April 19 2024
Home / MainSlide / मिथ्या प्रलाप करने में राहुल गांधी को मात देना चाहते है बघेल- उपासने

मिथ्या प्रलाप करने में राहुल गांधी को मात देना चाहते है बघेल- उपासने

रायपुर 18 जनवरी।छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मिथ्या प्रलाप करने में राहुल गांधी को मात देना चाहते है

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने आज यहां जारी बयान में श्री बघेल को नसीहत देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बीच मतभेद का मिथ्या प्रलाप करने के बजाय वे अपनी पार्टी की गुटबाजी और नेताओं के बागी तेवरों की फिक्र करें। भाजपा ने कहा कि भारतीय राजनीति में प्रधानमंत्री श्री मोदी और गृह मंत्री श्री शाह की जोड़ी देश के स्वाभिमान को बढ़ाने वाले क्रांतिकारी फैसले लेकर नए भारत की रचना का काम कर रही है।

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल मिथ्या प्रलाप करने में जितना वक्त जाया कर रहे हैं, उतनी ऊर्जा उन्हें अपना वह काम करने में लगानी चाहिए, जिसके लिए प्रदेश की जनता ने उन्हें सत्ता में बिठाया है। लेकिन प्रदेश की यह विडंबना ही है कि मुख्यमंत्री अपने प्रदेश की दुर्दशा पर नीरो की तरह बंसी बजा रहे हैं और देश के दीगर मुद्दों पर गैर जरूरी टिप्पणियां करके खुद की राजनीतिक महत्वाकांक्षा का प्रदर्शन करने में लगे हैं।

श्री उपासने ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल को कांग्रेस के राजनीतिक इतिहास से सबक ले लेना चाहिए कि एक खानदान की चापलूसी ही कांग्रेस की एकमात्र राजनीतिक योग्यता है और मकसद सधने के बाद खानदानी-दरबार ऐसे लोगों को बाहर का रास्ता दिखाने में देर नहीं करता।