Thursday , April 25 2024
Home / MainSlide / नागरिकता कानून को लेकर कांग्रेस एवं आप ने किया लोगो को गुमराह – शाह

नागरिकता कानून को लेकर कांग्रेस एवं आप ने किया लोगो को गुमराह – शाह

नई दिल्ली 05 जनवरी।भारतीय जनता पार्टी के अध्‍यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने आरोप लगाया है कि नागरिकता संशोधन कानून के मुद्दे पर कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और अन्‍य दलों द्वारा लोगों को गुमराह करने के कारण ही देश में हिंसा भड़की।

श्री शाह ने आज यहां पार्टी के बूथ स्‍तरीय कार्यकर्ताओं से उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान में ननकाना साहिब गुरूद्वारे पर हाल के हमले से स्‍पष्‍ट हो गया है कि पड़ोसी देश में धार्मिक उत्‍पीड़न झेल रहे अल्‍पसंख्‍यकों को राहत देने के लिए नागरिकता संशोधन कानून कितना महत्‍वपूर्ण है।

श्री शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे भाजपा सरकार की उपलब्धियों को घर-घर जाकर लोगों को बताएं।उन्होने कहा कि..एक मौका है भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए दिल्‍ली के घर-घर जाना, हर नागरिक को मिलना और हमारी बात, हमारी विचारधारा, हमारी सरकार के किए हुए काम तक को उन तक पहुंचाना..।

श्री शाह ने अल्‍पसंख्‍यकों को भरोसा दिलाया कि नागरिकता संशोधन कानून से किसी की नागरिकता खत्‍म नहीं होगी।उन्होने विपक्षी दलों की ओर इशारा करते हुए कहा कि..आप देश की माइनोरिटी को भड़का रहे हो। क्‍या आपकी नागरिकता चली जाएगी। मैं माइनोरिटी के भाइयों बहनों को कहना चाहता हूं सीए से किसी भी देश की माइनोरिटी नागरिक की नागरिकता जा ही नहीं सकती, क्‍योंकि सीए में नागरिकता लेने का प्रावधान ही नहीं है..।

भाजपा के कार्यकारी अध्‍यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि केवल उनकी पार्टी ही परिवारवादी राजनीति से मुक्‍त और सिद्धांतों पर आधारित है। श्री नड्डा ने कार्यकर्ताओं को दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में जीत के लिए प्रेरित किया।