Saturday , April 20 2024
Home / MainSlide / वन मैन शो व टू मैन आर्मी की तर्ज पर चल रही है केंद्र सरकार- शत्रुध्न सिन्हा

वन मैन शो व टू मैन आर्मी की तर्ज पर चल रही है केंद्र सरकार- शत्रुध्न सिन्हा

(फाइल फोटो)

सुलतानपुर 14 दिसम्बर।पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह पर सीधा निशाना लगाते हुए कहा कि वन मैन शो व टू मैन आर्मी की तर्ज पर केंद्र सरकार चल रही है।

श्री सिन्हा ने आज यहां आजाद समाज सेवा समिति के वार्षिकोत्सव व शहीद खुदीराम बोस की स्मृति में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महंगाई, एनआरसी, नोटबंदी, बेरोजगारी,भुखमरी पर केंद्र सरकार का बस एक ही जवाब धारा 370 है। एनआरसी और सीएबी के जरिए सरकार जनता को मुख्य मुद्दों से भटका रही है।उन्होने कहा कि एनआरसी से अरुणाचल, असम व पूर्वोत्तर जल रहा है। रोज हिंसा हो रही है। कश्मीर की हालत ही अलग है। बिना प्लानिंग के जीएसटी, नोटबंदी लागू करके सरकार ने देश को पीछे ढकेल दिया। प्याज के दाम इतना कभी नहीं बढ़े। पर सरकार सिर्फ ज्ञान की बातें कर रही है।

उन्होने मोदी सरकार पर हमला जारी रखते हुए कहा कि सत्ता में विनम्रता चाहिए, अहंकार व दुत्कारने की मंशा नहीं लेकिन अब सत्ता मेवा का माध्यम बन गई है। भाजपा में 30 साल रहा लेकिन जनता जनार्दन के मुद्दे पर बाहर आ गया।उन्होने कार्यक्रम आयोजक आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की जोरदार सराहना की और उन्हे गरीबों का दिली सेवक बताया।श्री सिन्हा में इस मौके पर गरीबों के रजाई,व्यवसाय के लिए ठेले आदि भी वितरित किए।