Tuesday , July 14 2020
Home / MainSlide / सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड का खुलासा, नाबालिग सहित दो गिरफ्तार

सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड का खुलासा, नाबालिग सहित दो गिरफ्तार

भिलाईनगर 04 दिसंबर।छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में कोहका के एक निजी स्कूल संचालक विजयनंदा वानखेड़े व उनके अकाउंटेंट आनंद बीबे की हत्या आरोपियों ने महज 20 हजार रुपए के लिए कर दी।मामला 10 वीं कक्षा में पास कराने लेकर हुए सौदे बाजी का है।

एसएसपी अजय यादव ने आज पुलिस कंट्रोल रूम में मामले का खुालासा किया।उनके मुताबिक मामले का मुख्य आरोपी पुरेन्द्र साहू स्कूल संचालक वियजनंदा वानखेड़े व आनंद बीबे से काफी परेशान हो गया था।विजयनंदा वानखेड़े आरोपी पुरेन्द्र को पास कराने के एवज में 20 हजार रुपए माँग रहा था। इसके लिए वह उसे लगातार परेशान कर रहा था।

पुलिस के मुताबिक मृतक वानखेड़े व आनंद बीबे आरोपी के दादा को उनके घर जाकर परेशान कर रहा था।इस बात से व्यथित होकर उसने पूरी प्लानिंग के साथ हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया। शव मिलने के बाद पहले मृतकों की शिनाख्त की गई उसके बाद अंडा क्षेत्र में तस्दीक की गई कि मृतक अंतिम बार कहां देखे गए थे। पूछताछ में दो लडक़ों के साथ देखे जाने की जानकारी मिली ओर इसी आधार पर पुलिस ने पुरेन्द्र साहू एवं उसके नाबालिग साथी को गिरफ्तार किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com