Thursday , December 12 2019
Home / MainSlide / संसद ने की सामूहिक दुष्कर्म के बाद पशु चिकित्सक की हत्या की कड़ी निन्दा

संसद ने की सामूहिक दुष्कर्म के बाद पशु चिकित्सक की हत्या की कड़ी निन्दा

नई दिल्ली 02 दिसम्बर।संसद के दोनों सदनों में हैदराबाद में सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद पशु चिकित्‍सक की हत्‍या के जघन्‍य मामले की कड़ी निन्‍दा की गई और सदस्‍यों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

राज्‍यसभा में विभिन्‍न राजनीतिक दलों के सदस्‍यों ने घटना की निन्‍दा करते हुए महिलाओं के प्रति अपराध के लिए दोषियों को कड़ी सजा देने, कानून और पुलिस व्यवस्था में बदलाव की मांग की।

सभापति एम0 वेंकैया नायडू ने भी ऐसी घटनाओं पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि केवल कानून बनाना पर्याप्त नहीं है।उन्‍होंने कहा कि हैदराबाद की घटना एक कलंक है।विपक्ष के नेता गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि देश और समाज को इस तरह के जघन्य अपराध के खिलाफ खड़ा होना चाहिए।समाजवादी पार्टी की श्रीमती जया बच्चन ने इस तरह के जघन्‍य अपराध करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की भी मांग की।

लोकसभा में भी इस घटना की कड़ी निन्‍दा की गई। सरकार ने सदन को आश्‍वस्‍त किया कि वह इस मामले पर चर्चा कराने और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए कानून में संशोधन करने को तैयार है।रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सरकार इस मुद्दे पर बहस कराने और दोषियों को सजा दिलाने के लिए कानून बनाने को तैयार है।उन्होने कहा कि..हैदराबाद की जो यह घटना घटित हुई है मैं समझता हूं कि इससे बड़ा और कोई दूसरा अमानवीय कृत्‍य नहीं हो सकता और अध्‍यक्ष महोदय सचमुच माननीय सदस्‍यों ने कहा है कि सारा देश इस घटना को लेकर शर्मसार हुआ है..।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com