Wednesday , April 24 2024
Home / MainSlide / भाजपा एवं मीडिया मुख्य मुद्दों से हटा रहे हैं ध्यान – राहुल

भाजपा एवं मीडिया मुख्य मुद्दों से हटा रहे हैं ध्यान – राहुल

औसा (लातूर) 13 अक्टूबर।वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा नेतृत्‍व और मीडिया पर आरोप लगाया है कि वे लोगों का ध्‍यान प्रमुख मुद्दों से हटा रहे हैं।

श्री गांधी ने महाराष्ट्र चुनावों में पार्टी का प्रचार करते हुए कहा कि जब चुनाव का समय आता है बेरोजगारी की बात नहीं होगी चांद की ओर देखो हिंदुस्‍तान ने रॉकेट भेजा है मगर चांद में रॉकेट भेजने से हिन्‍दुस्‍तान के युवा के पेट में भोजन नहीं जाएगा।उन्होने यह भी आरोप लगाया कि केन्‍द्र सरकार ने देश के केवल 15 अमीर लोगों का साढ़े पांच लाख करोड़ रूपये का ऋण माफ कर दिया है।

उन्होंने सवालिया अँदाज में कहा कि क्या प्रधानमंत्री ने हाल ही में चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ बैठक में 2017 डोकलाम गतिरोध पर चर्चा की?  कई सारी चीन की कंपनियां हिंदुस्तान में हैं। कोई भी सामान खरीदो तो उस पर मेड इन चाइना लिखा मिलता है। भारत की फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं और चीन के युवाओं को रोजगार मिल रहा है। उन्होंने मीडिया पर तंज कसते हुए कहा कि किसी ने बंद होती फैक्ट्रियों के बारे में पीएम मोदी से सवाल नहीं पूछा।

श्री गांधी ने गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव में वह कश्मीर और चांद की बात करेंगे,लेकिन जो मूल समस्या है उस पर कोई चर्चा नहीं करेंगे।उन्होंने कहा कि किसान रात भर जागता है, डरता है कि कर्ज कैसे लौटाऊं और मेहुल चौकसी-नीरव मोदी अच्छी नींद लेते हैं।