Tuesday , October 15 2019
Home / जीवनशैली / सेक्स की आवश्कता पूरी नही होने पर पड़ता हैं स्वास्थ्य पर असर

सेक्स की आवश्कता पूरी नही होने पर पड़ता हैं स्वास्थ्य पर असर

एक बार अगर आपने सेक्स करना शुरू कर दिया है तो आपको समय समय पर सेक्स की आवश्कता जरूर पड़ेगी और अगर आप इस आवश्यकता को पूरा नही करते तो अपने के स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव पड़ेगा।

कई बार कपल्स काम में व्यस्त‍ होने के कारण एक-दूसरे को समय नहीं दे पाते। नतीजन, उनकी सेक्स लाइफ पर असर पड़ता है। कई बार कपल्स अपने काम में व्यस्त होने के कारण लंबे समय तक सेक्स नहीं कर पाते। ऐसे में उनकी सेक्स लाइफ पर बहुत इफेक्ट पड़ता है। आज हम आपको बता रहे हैं लंबे समय तक सेक्स ना करने से किस तरह के इफेक्ट्स होते हैं।

बैड सेक्स अगर आप कुछ समय के लिए सेक्स नहीं करते तो आप सोचने लगते हैं कि आपने आखिरी बार कब सेक्स किया था। आप उस पल और मोमेंट को याद करने लगते है. ऐसे में आप काफी इमोशनल भी हो जाते हैं।

सेक्स लंबे समय तक सेक्स ना करने से आप सेक्स के बारे में सोचने लगते हैं। नई-नई चीजें इमैजिन करते हैं। ऐसी सिचुएशन में सेक्स फेंटेसी जाग जाती हैं। सेक्स हमेशा दिमाग में रहता है। ऐसे में ये भी भूल जाते हैं कि रीयल सेक्स की फीलिंग कैसी होती है. ऐसी स्थिति में लोग सेक्स के बारे में बात करने से कतराने लगते हैं। आप उन लोगों से कतराने और उनसे नफरत करने लगते हैं जो कपल एक-दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार जताते हैं।

जब लंबे समय तक सेक्स ना करने से फ्रस्टेशन लेवल पीक पर जाता है तो ऐसी स्थिति में कई लोग बाहर किसी अन्य पार्टनर की तलाश करने लगते हैं। लोग अपना प्रोफाइल डेटिंग ऐप्स पर डालने लगते हैं।वन नाइट स्टैंड के बारे में सोचने लगते हैं। यहां तक कि वाइफ स्वैपिंग तक के ख्याल उनके दिमाग में आने लगते है। कई बार लोग अपने एक्स–पार्टनर तक को कॉल करके मिलने का प्लान बना लेते हैं।

जब आपको कुछ समझ नहीं आता तो आप समझौता करने वाली स्टेज तक पहुंच जाते हैं. आप सिचुएशन को स्वीकार कर लेते हैं। समझौता करने के बाद आप काम, फैमिली और फ्रेंड्स पर फोकस अधिक करने लगते हैं। आप सही समय का इंतजार करने लगते हैं और सबकुछ किस्मत पर छोड़ देते हैं।

लंबे समय तक सेक्स ना करके के बाद एक स्टेज ऐसी आती है जब आपको समझ में आता है कि लाइफ में कुछ भी परमानेंट नहीं है. यहां तक की ये सिचुएशन भी, तब खत्म होता है इंतजार और फिर आपकी लाइफ वापिस आती है।

 

 

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com