Friday , April 26 2024
Home / MainSlide / भूपेश ने प्रियंका गांधी को छत्तीसगढ़ आने का दिया आमंत्रण

भूपेश ने प्रियंका गांधी को छत्तीसगढ़ आने का दिया आमंत्रण

रायपुर/नई दिल्ली 14 सितम्बर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी को छत्तीसगढ़ आने के लिए आमंत्रित किया है,जिसे उन्होने स्वीकार कर लिया है।

मुख्यमंत्री श्री बघेल को प्रियंका गांधी ने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा ओर सलाह के लिए कल नई दिल्ली में अपने निवास पर बुलाया था।श्री बघेल रात्रि आठ बजे उनसे मिलने उनके निवास पर पहुँचे।मुलाक़ात क़रीब एक घंटे तक चली।श्री बघेल ने श्रीमती गांधी को शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि, महिलाओं के विकास सहित विभिन्न क्षेत्रों में राज्य शासन द्वारा किए जा प्रयासों का बिंदुवार ब्योरा दिया।प्रियंका गांधी ने प्रदेश सरकार की अभिनवकारी पहल, सुराजी ग्राम योजना को अन्य राज्यों में भी लागू किए जाने पर उनसे सलाह ली।

श्रीमती गांधी ने मुख्यमंत्री श्री बघेल से राज्यों में किए जानें हेतु, आर्थिक सुधारों ओर मंदी से निपटने पर उनसे सुझाव लिए।श्री बघेल ने कहा कि, भले ही देश इस वक्त मंदी की मार से जूझ रहा हो, लेकिन छत्तीसगढ़ इस मंदी की मार से अछूता रहा है।ऑटो सेक्टर में उछाल और रोजगार बढ़ने के बाद अब प्रदेश में रियल स्टेट में भी निवेश बढ़ा हैं।छत्तीसगढ़ में जमीनों की बिक्री में भी ऐतिहासिक बढ़ोतरी हुई है।