Monday , September 16 2019
Home / MainSlide / गवाहों के पूर्व और आज के बयान को देखना न्यायालय का काम-रमन

गवाहों के पूर्व और आज के बयान को देखना न्यायालय का काम-रमन

 रायपुर 13 सितम्बर।छत्तीसगढ़ के चर्चित नागरिक आपूर्ति निगम(नान)के कथित घोटाले में मुख्य आरोपी के अदालत में दिए शपथ पत्र पर पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने कहा कि इस पर अदालत को संज्ञान में लेना हैं। गवाहों का बयान देखना न्यायालय का काम है।

डॉ.सिंह ने आज रात जल्दी में बुलाए गए संवाददाता सम्मेलन में कहा कि नागरिक आपूर्ति निगम का प्रकरण न्यायालय में है।इस मामले में जितने भी गवाह है, सभी गवाह  पहले ही इस मामले में अपना बयान दर्ज करा चुके है।उस समय उनके बयान क्या थे? यह न्यायालय के समक्ष है।

उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार आने के बाद जिस तरह इस प्रकरण से जुड़े गवाह अपने बयान बदल रहे हैं,यह सभी गवाह अपने बयान क्यों बदल रहे हैं? यह राज्य की जनता को सबकुछ समझ आ रहा है, मुझे भी यह समझ आ रहा है और न्यायालय को भी समझ आ रहा है।गवाहों के पूर्व और आज के बयान को देखना न्यायालय का काम है।

डॉ.सिंह ने कहा कि इस मामले में शिवशंकर भट्ट का 164 के तहत बयान दर्ज नहीं लिया गया, इसलिए उनसे शपथपत्र लेकर इसे राजनीतिक रंग दिया जा रहा है, क्योंकि न्यायालय में इस मामले का अंतिम प्रतिवेदन प्रस्तुत हो चुका है और विचरण जारी है।आगे जो भी कार्यवाही होगी, विचरण न्यायालय में होगी. मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com