Monday , September 16 2019
Home / MainSlide / जनता को लूटने वालों को उनकी सही जगह पहुंचाने का काम जारी- मोदी

जनता को लूटने वालों को उनकी सही जगह पहुंचाने का काम जारी- मोदी

रांची 12 सितम्बर।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने जनता को लूटने वालों को उनकी सही जगह पहुंचाने का काम उनकी सरकार द्वारा बहुत तेजी से किया जा रहा है और  कुछ लोग तो अंदर चले भी गए हैं।

श्री मोदी ने आज यहां एक जनसभा में लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि चुनाव के समय मैंने आपसे कामदार और दमदार सरकार देने का वादा किया था। एक ऐसी सरकार जो पहले से भी ज्यादा तेज गति से काम करेगी, एक ऐसी सरकार जो आपकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पूरी ताकत लगा देगी। बीते 100 दिन में देश ने इसका ट्रेलर देख लिया है, अभी फिल्म बाकी है।

उन्होने प्रधानमंत्री किसान मानधन योजना का शुभारम्‍भ करते हुए कहा कि पूरे देश के करोड़ों किसानों को पेंशन सुनिश्चित करने वाली प्रधानमंत्री किसान मानधन योजना इसकी शुरूआत इस झारखंड की बिरसा मुंडा की धरती से इसका प्रारंभ हो रहा है। इतना ही नहीं, देश के करोड़ों व्‍यापारियों और स्‍वरोजगारियों के लिए राष्‍ट्रीय पेंशन योजना की शुरूआत भी झारखंड से हो रही है।मैं इसके लिए देशभर के किसानों और व्‍यापारियों को बहुत-बहुत बधाई देता हूं।

प्रधानमंत्री ने झारखंड के साहेबगंज में विभिन्‍न प्रकार के यातायात साधनों के मल्‍टी मॉडल टर्मिनल का लोकार्पण किया।यह नदी तट पर बना भारत का दूसरा मल्‍टी मॉडल टर्मिनल है। उन्‍होंने रांची में डिजिटल संचार प्रणाली के जरिये इस टर्मिनल का उद्घाटन किया।प्रधानमंत्री ने झारखंड सचिवालय के नये भवन की आधारशिला भी रखी। उन्‍होंने रांची के धुरवा क्षेत्र में झारखंड विधानसभा के नये भवन का उदघाटन भी किया।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com