Monday , September 16 2019
Home / MainSlide / निकायों का चुनाव बैलेट पत्र से कराने का भाजपा करेंगी विरोध

निकायों का चुनाव बैलेट पत्र से कराने का भाजपा करेंगी विरोध

रायपुर 09 सितम्बर।छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा नगरीय निकाय चुनाव समिति ने सत्तारूढ़ कांग्रेस पर इन चुनावों को लेकर तमाम तरह से षडयंत्र करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि ईवीएम की बजाय बैलेट पत्र से चुनाव कराने की किसी कोशिश का जमकर विरोध किया जायेगा।

नगरीय निकाय चुनाव की आज यहां हुई बैठक में प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि आगामी नगरीय निकाय चुनाव हमारे लिए महत्वपूर्ण है। प्रदेश में कार्यकर्ता कमर कस के अभी से जुट जाएं। बैठक में प्रमुख रूप से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक भी मौजूद थे।

नगरीय निकाय चुनाव समिति के संयोजक पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव से पूर्व कांग्रेस जो षड्यंत्र रच रही है उस पर हम सबकी पूरी नजर है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार की ओर से परिसीमन को लेकर जो मापदंड अपनाया गया है वह गलत है साथ ही बैलेट पेपर पर चुनाव कराया जा सकता है जिसका हम विरोध करेंगे। इस मौके पर सम्पर्क अभियान के प्रमुख भूपेन्द्र सवन्नी ने कहा कि एक माह तक सम्पर्क अभियान का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें सभी कार्यकर्ताओं की सहभागिता जरूरी है। केन्द्र के द्वारा तय कार्यक्रम के रूप रेखा के मुताबिक ही सम्पर्क अभियान चलाया जा रहा है।

बैठक में दंतेवाड़ा उप चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा हुई। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री व सांसद संतोष पाण्डेय ने किया। इस मौके पर राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति मोर्चा अध्यक्ष रामविचार नेताम, मोर्चा-प्रकोष्ठ प्रभारी रामप्रताप सिंह,  प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, पूर्व केन्द्रीय मंत्री विष्णुदेव साय, सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर, प्रेमप्रकाश पाण्डेय सहित पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com