Monday , September 16 2019
Home / MainSlide / नाभि देखकर जान सकते हैं महिला की जिंदगी का रहस्य…

नाभि देखकर जान सकते हैं महिला की जिंदगी का रहस्य…

एक आम कहावत हैं कि महिलाओं को समझ पाना बहुत ही मुश्किल है। कुछ मनोवैज्ञानिकों एवं जानकारों का मानना बाहर से देख कर आप स्त्री के बारें में कुछ भी सटिक नहीं बात सकतें हैं लेकिन अगर स्त्री की नाभि देख ली जाए तो आप उसके बारें में वो बातें जान सकते हैं जो कोई नहीं जान सकता है। जाने स्त्री की नाभि और उसके आकार के बारे में…..

लम्बी नाभि

नाभि लंबी और वक्री नाभि वाली स्त्री के अन्दर आत्मविश्वास भरपूर होता है।ऐसी स्त्री आमतौर पर अपने पैरों पर खड़ा होना पसंद करती है और जो भी काम करती है उसमें दिल से मेहनत करती है। बहुत से हस्तरेखा विशेषज्ञ मानते हैं कि ऐसी स्त्री काफी बोल्ड और मनमौजी होती है। इन्हें लोगों से दोस्ती और जान-पहचान बढ़ाना अच्छा लगता है।

गहरी नाभि

गहरी नाभि वाली स्त्री बहुत ही भावुक होती है। ऐसी महिलाएं चिकनी चुपड़ी बातों में जल्दी आ जाती हैं। इनका दिल साफ होता है और आमतौर पर यह दिखने में आकर्षक भी होती है। अधिक सोच-विचार और चिंता के कारण इन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं जल्दी प्रभावित करती हैं।

गोल नाभि

समुद्रशास्त्र के अनुसार जिस स्त्री की नाभि गोल होती है वह गुणवान होती है।आमतौर पर इनका स्वास्थ्य अच्छा रहता है और यह बुद्घिमान भी होती हैं। इनके हृदय में दया की भावना रहती है और दयालु होती है। इसलिए यह जहां भी और जिस परिवार में होती है सम्मान पाती है।जिनकी पत्नी ऐसी होती है उनका वैवाहिक जीवन आमतौर पर सुखमय रहता है।

ऊपर उठी नाभि

जिस स्त्री पुरुष की नाभि ऊपर उठी हुई और गहरी होती है वह सौन्दर्य प्रेमी होते हैं। यह काफी रोमांटिक और मिलनसार होते हैं। कई बार भाग्य इन्हें अचानक ही धन लाभ दिलाता रहता है। इन्हें सुंदर जीवनसाथी और धनवान ससुराल मिलता है

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com