Saturday , January 25 2020
Home / MainSlide / मोदी ने औरंगाबाद औद्योगिक शहर का पहला चरण राष्ट्र को किया समर्पित

मोदी ने औरंगाबाद औद्योगिक शहर का पहला चरण राष्ट्र को किया समर्पित

औरगाबाद 07 सितम्बर।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज दिल्‍ली-मुंबई औद्योगिक गलियारे के तहत औरंगाबाद औद्योगिक शहर का पहला चरण राष्‍ट्र को समर्पित किया।

श्री मोदी ने आज इस मौके पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि यह गलियारा देश में औद्योगिक गतिविधियों का केंद्र बनने जा रहा है।उन्होने इस मौके पर एक महिला लाभार्थी को आठ करोड़वां रसोई गैस कनैक्‍शन भी प्रदान किया। उन्‍होंने निर्धारित समय से सात महीने पहले यह लक्ष्‍य हासिल करने के लिए लाभार्थियों को बधाई दी।

उन्होने कहा कि..उज्ज्वला योजना के तहत आठ करोड़ मुफ्त गैस कनेक्शन देने का जो संकल्‍प हमने लिया था वो आज इस मंच पर इन लाखों बहनों की हाजरी में सिद्ध हुआ है। सिर्फ सिद्ध ही नहीं हुआ बल्कि तय समय से सात महीने पहले ही लक्ष्‍य को हमने पा लिया है..।

श्री मोदी ने सशक्‍त स्‍वयं सहायता समूह की महिलाओं की एक रैली को भी संबोधित किया, जो महाराष्‍ट्र के विभिन्‍न भागों से वहां पहुंची थीं।प्रधानमंत्री ने अगले पांच वर्षों में प्रत्‍येक परिवार को पेयजल सुविधा प्रदान करने का वायदा भी किया।उन्‍होंने कहा कि जल जीवन अभियान के तहत इस प्रयोजन के लिए साढ़े तीन लाख करोड़ रुपये निर्धारित किए हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com