Thursday , March 28 2024
Home / MainSlide / कश्मीर पर कांग्रेस सहित कुछ विपक्षी दलों के रूख की शाह ने की आलोचना

कश्मीर पर कांग्रेस सहित कुछ विपक्षी दलों के रूख की शाह ने की आलोचना

सिलवासा 01 सितम्बर।गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि अनुच्‍छेद 370 के तहत जम्‍मू कश्‍मीर के विशेष दर्जे को हटाने तथा राज्‍य को दो संघशासित प्रदेशों में विभाजित करने के केन्‍द्र के निर्णय का कांग्रेस सहित कुछ खास राजनीतिक दलो द्वारा विरोध किए जाने पर उन्हे आड़े हाथों लिया है।

श्री शाह ने आज संघशासित क्षेत्र दादर तथा नगर हवेली के मुख्‍यालय सिलवासा में एक जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस केन्‍द्र के कदम का विरोध करती है और उसके नेता राहुल गांधी के बयान पाकिस्‍तान में उत्‍साह पैदा करते हैं।उन्होने कहा कि..कांग्रेस के नेता राहुल गांधी जो बयान देते हैं। पाकिस्‍तान संसद के अंदर उनकी प्रशंसा हुई। जो बयान देते हैं उसका उपयोग भारत के खिलाफ पेटि‍शन यूएनए में करने पाकिस्‍तान करना है।कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए।आपके बयान का उपयोग भारत के खिलाफ हुए।

श्री शाह ने कहा कि जम्‍मू कश्‍मीर का विशेष दर्जा वापस लेने से इसके विकास का रास्‍ता खुलेगा। उन्‍होंने कहा कि जम्‍मू कश्‍मीर का भारत में एकीकरण आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील है। गृह मंत्री ने कहा कि अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने के बाद राज्‍य में शांति बनी हुई है।आज तक न एक भी गोली चली है और न एक भी टियर गैस चलाना पड़ा है न ही एक भी व्‍यक्ति की मृत्‍यु हुई है।