Wednesday , October 23 2019
Home / MainSlide / 14 अगस्त को अखंड भारत दिवस मनाएगी भाजपा – भाजयुमो

14 अगस्त को अखंड भारत दिवस मनाएगी भाजपा – भाजयुमो

रायपुर 13 अगस्त।भारतीय जनता युवा मोर्चा कल 14 अगस्त को प्रदेश में अखंड भारत दिवस मनाएगी।

जम्मू-कश्मीर में धारा 370 और 35-ए के हटने के बाद भाजपा इस दिन को उत्साहपूर्वक मनाने जा रही है। भारतीय गणराज्य में जम्मू-कश्मीर के पूर्ण विलय के संबंध में जनमानस को इस बारे में स्पष्ट तौर पर विषय की जानकारी देने के अलावा अन्य वैचारिक कार्यक्रम इस दौरान होंगे।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने आज यहां बताया कल 14 अगस्त को अखंड भारत दिवस मनाकर पार्टी अपने सभी सांसदों का शाल-श्रीफल भेंटकर जम्मू-कश्मीर संबंधी दोनों विधेयक पारित करने में महती भूमिका के लिए अभिनंदन भी करेगी। इसी दौरान पार्टी के सदस्यता अभियान पर भी पार्टी पदाधिकारी व सदस्यता प्रभारी परस्पर चर्चा करेंगे और कार्यक्रम समाप्ति के बाद महाविद्यालय, छात्रावास और खेल मैदानों में पार्टी का सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

पार्टी के इस महती कार्यक्रम में सांसद भी उपस्थित रहेंगे।सरगुजा-अंबिकापुर में रामविचार नेताम, बिलासपुर में अरुण साव, रायपुर में सुनील सोनी, भिलाई में विजय बघेल, दुर्ग में सुश्री सरोज पाण्डेय, राजनांदगांव से संतोष पाण्डेय, कांकेर में मोहन मंडावी, महासमुंद-बसना में चुन्नीलाल साहू, और रायगढ़ में श्रीमती गोमती साय कार्यक्रम में शिरकत करेंगीं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com