Wednesday , October 23 2019
Home / MainSlide / जम्मू-कश्मीर में पिछले एक सप्ताह में किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं- मुख्य सचिव

जम्मू-कश्मीर में पिछले एक सप्ताह में किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं- मुख्य सचिव

रायपुर 11 अगस्त।जम्‍मू-कश्‍मीर सरकार ने कहा है कि राज्‍य में स्थिति शांतिपूर्ण है और पिछले एक सप्‍ताह में किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है।

मुख्‍य सचिव बी.वी.आर.सुब्रह्मण्‍यम ने आज यहां बताया कि राज्‍य के किसी भी हिस्‍से में अप्रिय घटना नहीं हुई।उन्‍होंने कहा कि लोग घरों से निकल कर ईद की खरीदारी कर रहे हैं। मुख्‍य सचिव ने यह भी बताया कि श्रीनगर और अन्‍य शहरों में कल लोगों ने बड़ी संख्या में वाहनों का इस्तेमाल किया।

मुख्य सचिव सुब्रह्मण्‍यम और पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने लोगों से अपील की है कि वे घाटी में गोलीबारी की घटनाओं के बारे में अफवाहों और उकसाने वाली खबरों पर भरोसा नही करें।श्री सिंह ने बताया कि जम्‍मू में 10 जिलों से निषेधाज्ञा हटा ली गई है।इस कदम के बाद राज्‍य में स्थिति सामान्‍य होती जा रही है।

इससे पहले, राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक ने ईद की तैयारियों और श्रीनगर में अस्‍पतालों में चिकित्‍सा सुविधाओं की कल समीक्षा की। उन्‍होंने कहा कि लोगों को बिना किसी भय के और शांति के साथ ईद मनानी चाहिए। श्री मलिक ने कहा कि वह आतंकवादियों को राज्‍य से पूरी तरह खत्‍म करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।उन्‍होंने कहा कि लोगों को झूठे सपने दिखा उन्‍हें गुमराह कर मोटा पैसा बनाने वाले कुछ कश्‍मीरी राजनेताओं के लिए वहां के लोगों में कोई सहानुभूति नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com