Tuesday , October 15 2019
Home / MainSlide / कुमारस्वामी विधानसभा में करेंगे विश्वास मत का प्रस्ताव पेश

कुमारस्वामी विधानसभा में करेंगे विश्वास मत का प्रस्ताव पेश

बेंगलुरू 13 जुलाई। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने सदन में विश्वास मत का प्रस्‍ताव पेश करने की विधानसभा में घोषणा की है।

इस बीच, सत्तारूढ़ गठबंधन के नेताओं ने असंतुष्ट विधायकों तक पहुंचने के प्रयास तेज कर दिए हैं। उपमुख्यमंत्री जी. परमेश्वर और जल संसाधन मंत्री डी के शिवकुमार ने आज सुबह गृह मंत्री एम. टी. बी. नागराज से मुलाकात की और उनसे विधानसभा अध्यक्ष को दिया गया अपना त्याग पत्र वापस लेने का अनुरोध किया।

श्री नागराज ने कहा कि उन्हें अपना इस्तीफा वापस लेने के बारे में सोचने के लिए कुछ समय चाहिए। कांग्रेस नेताओं ने विधायक रामलिंग रेड्डी, मुनिरत्ना और रोशन बेग को समझाने के प्रयास तेज कर दिए हैं।

जनता दल (सेक्‍यूलर) के सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री कुमारस्वामी, इस्‍तीफा देने वाले कांग्रेस के कम से कम चार विधायकों के सीधे संपर्क में हैं और उम्मीद है कि वे अपना इस्तीफा वापस ले लेंगे। विधायकों को एक साथ रखने और खरीद-फरोख्‍त से बचाने के लिए भाजपा, कांग्रेस और जनता दल (सेक्‍यूलर) के विधायकों को बेंगलुरु के पास अलग-अलग रिसॉर्ट में रखा गया है।

उच्चतम न्यायालय ने कल विधान सभा अध्यक्ष को कांग्रेस-जनता दल-एस गठबंधन के 10 बागी विधायकों के इस्तीफे पर 16 जुलाई तक यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया था।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com