Wednesday , July 17 2019
Home / MainSlide / विपक्ष को अपनी संख्या के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं- मोदी

विपक्ष को अपनी संख्या के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं- मोदी

नई दिल्ली 17 जून।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि संसदीय लोकतंत्र में सक्रिय विपक्ष और उसकी भूमिका महत्वपूर्ण है। विपक्ष को अपनी संख्या के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है।

श्री मोदी ने 17वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरू होने से पहले संसद के बाहर संवाददाताओं से बातचीत में आशा व्यक्त की है कि संसद के इस सत्र के दौरान सभी राजनीतिक दल चर्चा में भाग लेंगे।संसदीय लोकतंत्र में सक्रिय विपक्ष और उसकी भूमिका महत्वपूर्ण है।उन्होंने आशा व्यक्त की कि विपक्ष, सदन में अपनी राय रखेगा और कार्रवाई में सक्रिय रूप से भाग लेगा।

उन्होने कहा कि..जब हम उस चेयर पर बैठते है। एमपी के रूप में बैठते है। तब पक्ष, विपक्ष से ज्‍यादा निष्‍पक्ष का स्‍प्रीट बहुत महत्‍व रखता है और मुझे विश्‍वास है कि पक्ष और विपक्ष के दायरे में बटने की बजाय निष्‍पक्षभाव से जनकल्‍याण को प्राथमिकता देते हुए हम आने वाले पांच साल के लिए इन सदन की गरिमा को ऊपर उठाने का प्रयास करेंगे..।

श्री मोदी ने सांसदों का स्वागत करते हुए कहा कि सदस्यों को मुद्दों पर निष्पक्ष तरीके से सोचना चाहिए और देश के व्यापक हित में काम करना चाहिए। प्रधानमंत्री ने नई लोकसभा में महिला सदस्यों की अधिक संख्या पर प्रसन्नता व्यक्त की।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com