Tuesday , June 18 2019
Home / MainSlide / दे दे प्यार दे बाक्स आफिस पर कर रही जोरदार कमाई

दे दे प्यार दे बाक्स आफिस पर कर रही जोरदार कमाई

अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे बाक्स आफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।फिल्म ने  रिलीज के दिन शुक्रवार को 10.41 करोड़, शनिवार को 13.39 करोड़, रविवार को 14.74 करोड़, सोमवार को भी 06 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है।फिल्म ने चार दिनों में 46 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है।

यह फिल्म भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।फिल्म समीक्षकों का मानना हैं कि इस वीकेंड में फिल्म 60 करोड़ की कमाई का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी। यह फिल्म उत्तर भारत में बेहतर कमाई कर रही है।

फिल्म में अजय देवगन,तब्बू और रकुल प्रीत सिंह ने धमाल मचा दिया है।अभिनय की दृष्टि से सबसे अच्छा और जोरदार किरदार रकुल प्रीत सिंह ने निभाया है।अजय देवगन के साथ लव स्टोरी में उसका अभिनय देखते ही बनता है।फिल्म में अजय देवगन के लिए यह रोल अटपटा सा दिखा।जिस तरह की जानदार भूमिका के लिए उनकी पहचान हैं वह इस फिल्म में नही दिखी।दूसरे हाफ में फिल्म में तब्बू की इंट्री हुई है पर छोटी लेकिन अच्छी भूमिका उन्होने निभाई।

फिल्म की कहानी 50 साल के अजय देवगन की है जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है।अजय देवगन को 26 साल की रकुल प्रीत से इश्क हो जाता है।यह अनोखी लव स्टोरी पूरे उफान पर बहती है। अजय देवगन अपनी इस युवा साथी के साथ अपनी पत्नी और बच्चों के पास पहुंचता है।पहले तो उसका और रकुल प्रीत के साथ पहुंचने को लेकर घर में विवाद की स्थिति बनती है,बाद में तब्बू उसे रकुल प्रीत के साथ शादी करने की सहमति दे देती है।फिल्म हल्के फुल्के मनोरंजन के साथ दर्शको को बांधे रहने में सफल है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com