Wednesday , October 23 2019
Home / MainSlide / न्याय योजना से सीधे गरीबी पर होगी सर्जिकल स्ट्राईक- राहुल

न्याय योजना से सीधे गरीबी पर होगी सर्जिकल स्ट्राईक- राहुल

भिलाईनगर 20 अप्रैल।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि कांग्रेस की न्याय योजना से सीधे गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राईक होगी और अनिल अंबानी जैसे लोगो की जेब से पैसा निकालकर गरीबो को पैसा देंगे।

श्री गांधी ने आज यहां शारदा पारा बैकुण्ठ धाम मैदान में आयोजित आम सभा में कहा कि  मोदी ने सिर्फ गरीबों को सपने दिखाये हैं हम 15 लाख रूपये खाते में नही डाल सकते लेकिन 72 हजार रूपये जरूर दे सकते हैं जो सीधे महिलाओं के खाते में जायेगा जिससे सीधे 25 करोड़ लोगों को न्याय योजना का लाभ मिलेगा।अब सीधे गरीबी पर होगा सर्जिकल स्ट्राईक।श्री गाँधी ने कहा कि, हम अनिल अम्बानी की जेब से निकालकर गरीबों को पैसा देंगे।

उन्होने कहा कि  केन्द्र में यदि काग्रेस की सरकार बनती है तो भिलाई इस्पात संयंत्र के कर्मचारियों का वेज रीविजन तत्काल किया जायेगा। श्रमिकों को उनका पूरा अधिकार दिया जायेगा। यही नहीं बीएसपी को किसी भी हालत में प्राइवेट हाथों में जाने नहीं देंगे।उन्होने कहा कि मोदी सरकार की मंशा है कि, वे बीएसपी को प्राइवेट हाथों में सौंप दे।

श्री गांधी ने कहा कि, देश में दो बजट बनाया जाएगा। एक नेशनल बजट और दूसरा किसानों के लिए बजट बनाया जाएगा। इसके अलावा सरकारी विभागों में 22 लाख जगह खाली है। उसमें युवाओं की भर्ती की जाएगी। 10 लाख भर्ती सिर्फ पंचायतों में की जाएगी। युवाओं को उद्योग के लिए कोई अनुमनि लेना नहीं पड़ेगा। गब्बर सिंह टैक्स हटा देंगे और जीएसटी सरल कर देंगे।उन्होने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ता हाई क्वालिटी कार्यकर्ता है, यहाँ सभी काँग्रेस कार्यकर्ता बब्बर शेर है।

आम सभा को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, केबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे, राज्य सभा सांसद छाया बघेल, पूर्व राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा, पूर्व विधायक प्रदीप चौबे, बद्दरूदीन कुरैशी ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन रविन्द्र चौबे व आभार प्रदर्शन भिलाई विधायक देवेन्द्र यादव ने किया। मंच पर छ.ग. शासन के सभी मंत्री, पूर्व विधायक भजन सिंह निरंकारी, जिला काँगे्रस कमेटी के अध्यक्ष तुलसी साहू, प्रदेश के प्रभारी पी.एल.पुनिया भी विराजमान थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com