Wednesday , October 23 2019
Home / MainSlide / चुनाव के नतीजे आने पर बिखर जायेगा सपा-बसपा–रालोद गठबंधन- मोदी

चुनाव के नतीजे आने पर बिखर जायेगा सपा-बसपा–रालोद गठबंधन- मोदी

एटा/बरेली 20 अप्रैल।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तरप्रदेश में तीन दलों के हुए महागठबंधन पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि यह एक धोखा है और चुनाव के नतीजे आने पर बिखर जायेगा।

श्री मोदी ने आज एटा एवं बरेली में अलग अलग चुनावी सभओं में कहा कि स्‍वच्‍छता, बैंक खाते खोलने और उज्‍ज्वला योजना लागू करने जैसी उपलब्धियां इसी लिए हासिल की जा सकीं क्‍योंकि केन्‍द्र में शक्तिशाली सरकार थी। उन्‍होंने कहा कि देश में पिछले पांच वर्षों में विकास की रफ्तार तेज हो गयी है।उन्होने कहा कि प्रगति की गति को सिर्फ एक मोदी ने नहीं बदला है, इसे बदला है आप सभी ने ये तभी संभव हो पाया है जब आप ने एक मजबूत सरकार को पूर्ण बहुमत देकर के बिठाया है।

श्री मोदी ने कहा कि लोग केन्‍द्र में मजबूत और स्थिर सरकार चाहते हैं। अपनी सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों का जिक्र करते हुए श्री मोदी ने लोगों से भाजपा के लिए मतदान का आग्रह किया।उन्‍होंने कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्‍ट्रीय लोकदल गठबंधन एक धोखा है और चुनाव के नतीजे आने पर बिखर जायेगा।

उन्होने इसे पूर्व बिहार के फारबिस गंज में एक सभा को सम्‍बोधित करते हुए कहा कि अगर वो फिर से सत्‍ता में आये तो देश में भ्रष्‍टाचार, गरीबों के नाम पर लूट और वंशवाद, जाति तथा धर्म की राजनीति को बंद कर देंगे।श्री मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस जब सत्‍ता में थी तो उसने वोट बैंक की राजनीति को राष्‍ट्रीय हितों से ऊपर रखा। उन्‍होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां यह दुष्‍प्रचार कर रही हैं कि अगर भाजपा की सत्‍ता में वापसी हुई तो वह आरक्षण प्रणाली से छेड़छाड़ कर सकती है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com