Saturday , April 27 2024
Home / MainSlide / मोदी का प्रधानमंत्री बनना छत्तीसगढ़ के लिए रहा घाटे का सौदा – बघेल

मोदी का प्रधानमंत्री बनना छत्तीसगढ़ के लिए रहा घाटे का सौदा – बघेल

रायपुर 16 अप्रैल।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा हैं कि नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना छत्तीसगढ़ के लिए तो घाटे का सौदा ही साबित हुआ हैं।

श्री बघेल ने प्रधानमंत्री श्री मोदी के आज के राज्य के दौरे के मद्देनजर किए ट्वीट में कहा कि   ..नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना छत्तीसगढ़ के लिए तो घाटे का सौदा ही साबित हुआ.अब वे फिर से घूम-घूमकर वादे कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ में ही आकर उन्होंने 15 लाख हर खाते में देने का वादा किया था. फिर उसे जुमला कह दिया..।

उन्होने एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री श्री मोदी के राज्य के कोरबा एवं भाटापारा की जनसभाओं में अपनी जाति बताने पर निशाना साधते हुए ट्वीट में कहा कि..गुजरात में ‘चायवाला’ यूपी में जाकर’ गंगा मां का बेटा’ छत्तीसगढ़ में आते ही ‘साहू’ और अंबानी के यहां जाते ही ‘चौकीदार’ साथियों, बहुरुपिए से सावधान रहें! क्योंकि जैसे ही सावधानी हटी, वैसे ही पंचवर्षीय दुर्घटना घटी!! जानकारी और जागरूकता ही बचाव है.. जय जोहार जय कर्मा माता !

उन्होने एक अन्य ट्वीट में कहा कि 2002 के गुजरात दंगों से लेकर, पिछले पांच वर्षों में देश मे फैली असहिष्णुता की भावना से स्पष्ट है कि मोदी जी इस देश को जाति-धर्म और संप्रदाय के नाम पर बांटना चाहते हैं। छग की सांस्कृतिक विरासत बहुत समृद्ध है।इसे जो भी तोड़ने का प्रयास करेगा, उसे हर छत्तीसगढ़वासी मुंहतोड़ जवाब देगा।