Wednesday , May 22 2019
Home / MainSlide / प्रशासनिक अराजकता पर अंकुश लग रहा तो भाजपा को पीड़ा हो रही – कांग्रेस

प्रशासनिक अराजकता पर अंकुश लग रहा तो भाजपा को पीड़ा हो रही – कांग्रेस

रायपुर 12 मार्च।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने सुकमा पुलिस अधीक्षक के स्थानांतरण के संबंध में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के बयान का कांग्रेस ने कड़ा प्रतिवाद किया है।

प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने आज यहां जारी बयान में कहा कि पिछले 15 वर्षो में अपनी अक्षमता के कारण राज्य की प्रशासनिक व्यवस्था को ध्वस्त करने वाली भाजपा तत्कालीन प्रशासनिक अराजकता की दोषी है। भाजपा सरकार की अकर्मण्यता के कारण राज्य में काम करने संस्कृति समाप्त हो गयी थी।

उन्होने कहा कि लोकतंत्र में जनता सर्वोच्च होती है जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर जब अधिकारियों के पास जाते थे भाजपा राज में बेलगाम अफसरशाही के सामने जनप्रतिनिधियों को अपमानित होना पड़ता था, उनकी सुनवाई नहीं होती थी। नई सरकार ने जनता और उसके प्रतिनिधियों का सम्मान बहाल किया है। कवासी लखमा पांच बार के विधायक है उन्हें अपने क्षेत्र की समस्याओं का बेहतर ज्ञान है। इसीलिये जनता ने उन्हें लगातार पांचवी बार अवसर दिया है यदि उन्होने विधानसभा क्षेत्र की जरूरत के अनुसार पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा था तो उनको उसका निराकरण करना था यदि निदान नहीं कर सकते थे तो नियमानुसार उसका जवाब देना था।

श्री शुक्ला ने कहा कि एक वरिष्ठ विधायक और प्रदेश सरकार के मंत्री को उन्होने जिस भाषा में उत्तर दिया वह सर्वथा अनुचित और आपत्तिजनक था इसलिये उनको हटाने की कार्यवाही की गयी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com