Friday , April 19 2024
Home / MainSlide / पुलवामा में सुरक्षा बलों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा – मोदी

पुलवामा में सुरक्षा बलों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा – मोदी

झांसी 15फरवरी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को भरोसा दिलाया है कि पुलवामा में सुरक्षा बलों का सर्वोच्‍च बलिदान व्‍यर्थ नहीं जाएगा और इस हमले के जिम्‍मेदार लोगों को उनके किये की कड़ी सजा मिलेगी।

श्री मोदी ने आज यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जवानों की मौत पर पूरा देश गहरे दुख और गुस्‍से में है। उन्‍होंने कहा कि आतंकवाद से निपटने के लिए सुरक्षा बलों को पूरी आजादी दी गई है।उन्होने कहा कि..हमारे वीर जवानों ने देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहुति दी है। उनका बलिदान व्‍यर्थ नहीं जाएगा पुलवामा हमले के साजिशकर्ताओं को उनके किए की सजा जरूर मिलेगी। आतंकी संगठनों और उनके आकाओं ने जो हैवानियत दिखाई है उसका पूरा हिसाब किया जाएगा..।

श्री मोदी ने इससे पहले नई दिल्‍ली में एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने पाकिस्‍तान को चेतावनी दी कि पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हमले जैसी हरकतों से भारत कभी कमजोर नहीं होगा और इसके जिम्‍मेदार लोगों को बड़ी भारी कीमत चुकानी होगी।उन्होने कहा कि सुरक्षाबलों को कोई भी कार्रवाई करने की पूरी छूट दी गई है और ऐसी घिनौनी आतंकी हरकत के लिए पक्‍के तौर पर सजा दी जाएगी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि विश्‍व समुदाय में पूरी तरह अलग-थलग पड़ चुका भारत का पड़ोसी अगर सोचता है कि वह ऐसी साजिशों से भारत को अस्थिर कर सकता है तो यह उसकी बहुत बड़ी भूल है।पूरे विश्‍व में अलग-थलग पड़ चुका हमारा पड़ोसी देश अगर यह समझता है कि जिस तरह के कृत्‍य वह कर रहा है, जिस तरह की साजिश रच रहा है उससे भारत में अस्थिरता पैदा करने में सफल हो जाएगा तो वो ख्‍वाब हमेशा-हमेशा के लिए छोड़ दे। वो कभी यह नहीं कर पाएगा और यह न कभी होने वाला है।