Thursday , April 18 2024
Home / MainSlide / पुलवामा हमले की कोविंद,मोदी,राहुल ने की कड़ी निन्दा

पुलवामा हमले की कोविंद,मोदी,राहुल ने की कड़ी निन्दा

नई दिल्ली 14 फरवरी।राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद और उप-राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडु,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा की है।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने इस जघन्‍य हमले की कड़ी निंदा की है। एक ट्वीट में श्री मोदी ने कहा है कि उन्‍होंने इस बारे में गृहमंत्री राजनाथ सिंह और राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार से बातचीत की है और हमले के बाद की स्थिति का जायजा लिया है।उन्‍होंने यह भी कहा कि बहादुर सुरक्षाकर्मियों का बलिदान बेकार नहीं जायेगा और सारा देश बहादुर शहीदों के परिवारों के साथ एकजुट खड़ा है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जम्‍मू-कश्‍मीर के राज्‍यपाल, सी०आर०पी०एफ०महानिदेशक और राज्‍य के गृहसचिव से हमले के बारे में बातचीत की है। गृहमंत्री कार्यालय ने कहा है कि उनका कल का बिहार दौरा रद्द कर दिया गया है। गृहमंत्री ने कहा कि यह एक जघन्‍य और व्‍यथित करने वाला हमला है। उन्‍होंने शहीद जवानों के प्रति श्रद्धासुमन अर्पित किये। श्री सिंह ने घायलों के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की भी कामना की।

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि वे इस हमले से आहतहैं। उन्‍होंने शहीदों के परिवारों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त की है और घायलों के शीघ्रस्‍वस्‍थ होने की कामना की है।केन्‍द्रीय मंत्री अरुण जेटली ने इस हमले को निंदनीय बताते हुएकहा है कि आतंकवादियों को उनके इस जघन्‍य कृत्‍य का सबक सिखाया जायेगा।

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने इस हमले को कायरतापूर्ण कृत्‍य बताया है। एक ट्वीट में उन्‍होंने कहा कि हमारे सुरक्षा बल आतंक की ऐसी घिनौनी हरकतों से डटकर लोहा लेंगे और उन्‍हें हराकर रहेंगे।