Monday , August 26 2019
Home / MainSlide / प्रियंका का राहुल एवं ज्योतिरादित्य के साथ लखनऊ में जोरदार रोड शो

प्रियंका का राहुल एवं ज्योतिरादित्य के साथ लखनऊ में जोरदार रोड शो

लखनऊ 11फरवरी।कांग्रेस महासचिव का दायित्व संभालने के बाद प्रियंका गांधी के आज यहां पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी एवं पश्चिमी उत्तरप्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

प्रियंका गांधी का रोड शो विमानतल से शुरू होकर कांग्रेस केप्रदेश मुख्यालय तक गया। इस दौरान लगभग ढाई दर्जन  जगहों पर प्रियंका गांधी का काफिला रुका। 15 किलोमीटर के इस रोड शो के दौरान कार्यकर्ता नारेबाजी करने के साथ ही खुशी से झूम रहे थे।पूरे रोड शो के दौरान प्रियंका कहीं कुछ नहीं बोलीं, केवल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो बार बोले।उन्होंने इस दौरान  मोदी सरकार पर निशाना साधा कि प्रधानमंत्री ने राफेल डील में रक्षा मंत्रालय के समानांतर सौदेबाजी की। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार में हर रक्षा सौदे में भ्रष्टाचार हुआ।

कांग्रेस अध्यक्ष ने सपा-बसपा गठबंधन का जिक्र करते हुए कहा कि वह मायावती जी और अखिलेश जी का बहुत आदर करते हैं, लेकिन कांग्रेस यूपी में पूरे दमख़म से लड़ेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी विचारधारा के लिए लड़ेगी।उत्तर प्रदेश को बदलने के लिए लड़ेगी। रोड शो के दौरान प्रियंका और राहुल गांधी ने राफेल का मॉडल दिखा कर सरकार की नीतियों का मजाक उड़ाया।

रोड शो में बिजली के तारों के बीच राहुल-प्रियंका का रथ उलझ गया, जिससे व्यवधान भी हुआ। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने बिजली के तारों को ऊपर उठाया और फिर काफिला आगे बढ़ गया। रोड शो का काफिला जब हजरतगंज पहुंचा तो वहां स्थित महात्मा गांधी, सरदार पटेल और भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर राहुल और प्रियंका ने माल्यार्पण किया।

प्रियंका को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं,नेताओं के साथ ही आम लोगो में भी काफी उत्साह था।हालांकि प्रियंका के एक बार भी सम्बोधन नही करने से उन्हे निराशा भी हुई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com