Sunday , April 21 2019
Home / MainSlide / विपक्षी दल झूठ के गुबार को फैलाने में है जुटे हुए-मोदी

विपक्षी दल झूठ के गुबार को फैलाने में है जुटे हुए-मोदी

गुंटूर(आन्ध्रप्रदेश)10 फरवरी।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्ष की आलोचना करते हुए कहा कि जिन दलों ने लोगों को धुएं में जीने के लिए छोड़ दिया था, वे ही अब झूठ के गुबार फैला रहे हैं।

श्री मोदी ने आज यहां एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आंध्रप्रदेश के मुख्‍यमंत्री के लिए विकास अब प्राथमिकता नहीं रह गया है और इसलिए वे भी प्रधानमंत्री की आलोचना करने वाले दलों के गठबंधन में शामिल हो गए हैं।श्री मोदी ने कहा कि राज्‍य के मुख्‍यमंत्री ने बुनियादी ढांचे के विकास का वायदा किया था लेकिन अब वे राज्‍य की बजाय अपने विकास पर ज्‍यादा ध्‍यान दे रहे हैं।

उन्होने कहा कि भारत को गैस और क्लीन फ्यूल बेस इकोनॉमिक बनाने के लिए हम तेज गति से काम कर रहे हैं।चाहे रसोई में एलपीजी और पीएनजी के कनेक्शन हों, गाड़ियों में सीएनजी हों या फिर गैस से फर्टिलाइजर बनाने वाले कारखानें, पूरे देश में व्यापक काम हो रहा है।उन्होने कहा कि सरकार देश के सभी तटवर्ती इलाकों का पेट्रोलियम केन्‍द्रों के रूप में विकास करने पर विशेष ध्‍यान दे रही है।

श्री मोदी ने कहा कि मुश्किल परिस्थितियों में देश को अपनी आवश्यकता के लिए गैस, पेट्रोल, डीजल की कमी न हो, इसके लिए केन्द्र सरकार देश की अलग-अलग जगहों पर ऑयल रिजर्व बना रही है।आवश्यकता पड़ने पर करीब महीने भर तक देश की पेट्रोलियम से जुड़ी जरूरतें पूरी हो सके।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com