Friday , April 26 2019
Home / MainSlide / केन्द्र तीन तलाक कानून को लागू करने से पीछे नहीं हटेगा- मोदी

केन्द्र तीन तलाक कानून को लागू करने से पीछे नहीं हटेगा- मोदी

(फाइल फोटो)

मोइनागुड़ी(पश्चिम बंगाल) 08 फरवरी।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा है कि केन्‍द्र तीन तलाक कानून को लागू करने से पीछे नहीं हटेगा।

श्री मोदी ने आज यहां एक जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए कहा कि सरकार मुस्लिम महिलाओं के सामाजिक न्‍याय के लिए वचनबद्ध है। इस विषय पर कांग्रेस के रूख की आलोचना करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि वो न केवल संसद में कानून बनाने के रास्‍ते में रूकाबट खड़ी कर रही है बल्कि ये भी कह रही है कि वह सत्‍ता में आने पर  इस कानून को वापस ले लेगी।

चिटफंड घोटाले का जिक्र करते हुए उन्‍होंने कहा कि पश्‍चिम बंगाल सरकार ठगे गये लोगों के हितों की उपेक्षा कर आरोपियों को संरक्षण दे रही है।उन्होने कहा कि..टीएमसी की इस सरकार की तमाम योजनाओं के नाम पर बिचौलियों के अधिकार हैं, दलालों के अधिकार हैं। दीदी दिल्‍ली जाने के लिए परेशान है और बंगाल के गरीब और मध्‍यम वर्ग को सिंडीकेट के गठबंधन से लूटने के लिए छोड़ दिया है..।

श्री मोदी ने चेतावनी दी कि चिटफंड घोटाले में शामिल किसी भी व्‍यक्‍ति को बख्‍शा नहीं जाएगा। चाहे वह किसी भी पद पर न हों।उन्होने ममता बनर्जी की ओर इशारा करते पूछा कि..चिटफंड घोटाले की जांच से आप इतना क्‍यों डरी हुई हैं? क्‍यों जिन लोगों पर जांच में लापरवाही बरतने का आरोप है उनके लिए धरना दे रही हैं ?साथियों मैं सारदा, नारदा,रोजवैली की, ये ठगी के शिकार, हर परिवार को विश्‍वास दिलाने आया हूं कि चौकीदार इनको छोड़ेगा नहीं..।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com