Thursday , April 25 2024
Home / MainSlide / भाजपा कार्यकर्ताओं को हार के लिये जिम्मेदार ठहराकर किया गया उऩका अपमान- कांग्रेस

भाजपा कार्यकर्ताओं को हार के लिये जिम्मेदार ठहराकर किया गया उऩका अपमान- कांग्रेस

रायपुर 16 जनवरी।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा की हार के लिये कार्यकर्ताओं को दोषी ठहराये जाने के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक के बयान की कड़ी निंदा करते हुये इसे भाजपा कार्यकर्ताओं का अपमान करार दिया।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने आज यहां जारी बयान में कहा स्वयं की गलतियों, भ्रष्टाचार एवं अंधेरगर्दी के कारण हुये हार के लिये भाजपा के कार्यकर्ताओ को दोषी ठहराकर श्री कौशिक ने भाजपा नेतृत्व के वास्तविक चरित्र को उजागर किया है। भाजपा नेतृत्व का यही अहंकार जनविरोधी और कार्यकर्ता विरोधी चरित्र ही भाजपा की हार का सबसे बड़ा कारण रहा है।

उन्होने कहा कि 15 वर्षों तक डा.रमन सिंह प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे, धरमलाल कौशिक स्वयं विधानसभा अध्यक्ष एवं प्रदेश अध्यक्ष के महत्वपूर्ण पदों पर आसीन रहे। 15 वर्षों तक सत्ता का लगातार उपभोग करने के बाद अब जब कमीशनखोरी, भ्रष्टाचार, और निकम्मेपन के कारण, जनविरोधी नीतियों के कारण छत्तीसगढ़ के मतदाताओं ने हराया है। तब दोष कार्यकर्ताओं के माथे मढ़ रहे है।

श्री त्रिवेदी ने कहा कि जिन कार्यकताओं की मेहनत से भाजपा दो लोकसभा से पूर्ण बहुमत तक पहुंची, उनकी मेहनत को नकारते हुये दिये गये श्री कौशिक जैसे नेताओं के बयान के परिणामस्वरूप लोकसभा चुनावों में देश में भाजपा फिर दो सीटों तक सिमट जायेगी।