Tuesday , March 26 2019
Home / MainSlide / पुलिस महानिदेशक ने 400 पुलिस कर्मियों की सुनी समस्याएं

पुलिस महानिदेशक ने 400 पुलिस कर्मियों की सुनी समस्याएं

रायपुर 11 जनवरी।छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक डी.एम.अवस्थी ने आज विभिन्न जिलों से अपनी समस्याएं लेकर मिले लगभग 400 से अधिक पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों और उनके परिजनों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं पर शासकीय नियमों के अनुरूप जल्द निराकरण किया जायेगा।

पुलिस महानिदेशक श्री अवस्थी को इस मौके पर बस्तर अंचल से आये पुलिस कर्मियों और उनके परिजनों ने आरक्षक और सहायक आरक्षकों पद की वेतन विसंगतियों सहित विभिन्न समस्याओं के बारे में जानकारी दी, इस पर उन्होंने वेतन विसंगति का परीक्षण कराकर शासन स्तर से निराकरण कराने के लिए आश्वस्त किया।

श्री अवस्थी के समक्ष बलौदा-बाजार जिले के प्रधान आरक्षक श्री रतन लाल स्वाई ने पूर्व से गंभीर बिमारी में सर्जरी होने और शारीरिक तकलीफों के फलस्वरूप कार्यालयीन कार्य कराये जाने का आग्रह करने पर उन्होंने पुलिस अधीक्षक बलौदा-बाजार, भाटापारा को प्रधान आरक्षक की ड्यूटी मैदानी क्षेत्र से अलग करते हुए कार्यालयीन कार्य कराये जाने के निर्देश दिऐ।

पुलिस महानिदेशक ने रामानुगंज-बलरामपुर (सरगुजा) जिले के 12वीं वाहिनी के आरक्षक स्वर्गीय अजय एक्का की पुत्री कुमारी अनुष्का एक्का को पुलिस रेग्युलेशन के पैरा 60 के तहत जिला रायगढ़ में रिक्त बाल आरक्षक के पद पर नियुक्ति की अनुमति प्रदान की।

उल्लेखनीय है कि पुलिस महानिदेशक श्री अवस्थी द्वारा प्रत्येक शुक्रवार के दिन पुलिस मुख्यालय, अटल नगर, रायपुर में पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों एवं उनके परिजनों से मिलने का दिन निर्धारित किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com