Wednesday , July 17 2019
Home / MainSlide / भाजपा को हटाने के लिये पुरानी दुश्मनी भूले विपक्षी दल – मोदी

भाजपा को हटाने के लिये पुरानी दुश्मनी भूले विपक्षी दल – मोदी

(फाईल फोटो)

आगरा 09 जनवरी।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा है कि विपक्षी दल एक-दूसरे के हितों की रक्षा करने और अपने वर्चस्व के लिये एकजुट हो रहे हैं। सत्ता के लालच में और भाजपा को हटाने के लिये पुरानी दुश्मनी भूल गये हैं।

श्री मोदी ने आज यहां एक रैली को सम्बोधित करते हुए सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए 10 प्रतिशत सामान्य वर्गों को दिए जाने वाले आरक्षण का जिक्र करते हुए कहा कि   इसमें सामान्‍य वर्ग के लोगों के लिए सरकारी नौकरियों और शिक्षण संस्‍थानों में दस प्रतिशत आरक्षण का प्रावधान है।उन्होने कहा कि यह एक बहुत महत्‍वपूर्ण कदम है, क्‍योंकि इसे देश के आर्थिक रूप से पिछड़े सभी लोगों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।

उन्‍होंने कहा कि इस संशोधन से अनुसूचित जाति, जनजाति और अन्‍य पिछड़ा वर्गों के हितों को किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचेगा।उन्होने कहा कि दलितों से कुछ भी चोरी किए बिना, आदिवासियों के हक को छीने बिना, ओबीसी के हक में से कोई भी कमी किए बिना अतिरिक्‍त संविधान संशोधन करके मैंने मेरे देश के सवर्णों के उच्‍च वर्णं के लोगों के भी गरीब बच्‍चों की चिंता करने का काम किया है।

प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर आरोप लगाया कि वह अपने निहित स्वार्थों के लिए अफवाहें फैला रहा है और लोगों को बांट रहा है।उन्होंने लोगों से अपील की कि वे विपक्षी दलों की इस रणनीति को सफल न होनें दें। प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्षी दल एक-दूसरे के हितों की रक्षा करने और अपने वर्चस्व के लिये एकजुट हो रहे हैं। उन्होंने किसी राजनीतिक दल का नाम लिये बगैर कहा कि यह सत्ता के लालच में और भाजपा को हटाने के लिये पुरानी दुश्मनी भूल गये हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com