Wednesday , December 19 2018
Home / MainSlide / योगी ने बुलंदशहर हिंसा में मारे गए पुलिस इंस्पेक्टर के परिजनों से की मुलाकात

योगी ने बुलंदशहर हिंसा में मारे गए पुलिस इंस्पेक्टर के परिजनों से की मुलाकात

लखनऊ 06 दिसम्बर।उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बुलंदशहर हिंसा में मारे गए पुलिस इंस्‍पेक्‍टर सुबोध कुमार सिंह के परिवार को इंस्‍पेक्‍टर की हत्‍या के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है।

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि दिवंगत सुबोध कुमार के दोनों बेटों की शिक्षा के लिए राज्‍य सरकार हरसंभव सहायता देगी। श्री योगी ने कहा कि उनके परिवार द्वारा लिये गये गृह ऋण की बची हुई राशि राज्‍य सरकार वहन करेगी।इंस्‍पेक्‍टर के परिजनों ने आज यहां श्री योगी से मुलाकात की।

मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए सरकार के मंत्री और बुलंदशहर के प्रभारी मंत्री अतुल गर्ग ने बताया कि एटा जिले में शहीद इंस्‍पेक्‍टर के घर को जोड़ने वाली जैथरा से कुरावली तक की सड़क का नाम सुबोध कुमार सिंह के नाम पर रखा जायेगा। उनकी स्‍मृति में कॉलेज का भी नामकरण किया जायेगा और समाधि स्‍थल बनाया जायेगा।

मुलाकात के बाद दिवंगत सुबोध कुमार सिंह के बेटे शिव प्रताप सिंह ने सरकार में भरोसा व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि मुख्‍यमंत्री ने उन्‍हें भरोसा दिलाया है कि वो अब उनके परिवार के सदस्‍य हैं और पूरे परिवार का ख्‍याल रखेंगे। इसके साथ ही मुख्‍यमंत्री ने कहा कि उनके पिता की मौत के जिम्‍मेदार लोगों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जायेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com