Wednesday , December 19 2018
Home / MainSlide / कांग्रेस ने ईवीएम स्ट्रांग रूम में लैपटॉप लेकर तीन लोगो के घुसने पर उठाए गंभीर सवाल

कांग्रेस ने ईवीएम स्ट्रांग रूम में लैपटॉप लेकर तीन लोगो के घुसने पर उठाए गंभीर सवाल

रायपुर 06 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने जगदलपुर में स्ट्रांग रूम में तीन लोगो के लैपटाप के साथ घुसने जाते समय पकड़े जाने की घटना पर गंभीर सवाल उठाते हुए सत्तैरूढ़ भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए है।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि भारतीय जनता पार्टी गड़बड़ियों और साजिशों में संलिप्त है। भाजपा चाहती ही नहीं है कि छत्तीसगढ़ के किसान कर्ज मुक्त हो किसानों के धान का दाम 2500 क्विंटल मिले और भाजपा के द्वारा रोकी गई दो साल की बकाया बोनस की राशि किसानों को मिले। किसानों का कर्मचारियों का बेरोजगार नौजवानों का और प्रदेश की जनता का नुकसान करने की कोशिशों में भाजपा लगातार ईवीएम मशीनों के साथ खिलवाड़ के गंदे खेल में लिप्त है।

उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा के द्वारा प्रशासन तंत्र और पुलिस तंत्र का दुरुपयोग करके जनमत के साथ खिलवाड़ की कोशिशों को बड़े ध्यान से देख रही है और समझ भी रही है। पूरे निर्वाचन तंत्र को प्रभावित करने में भाजपा की सत्ता के सर्वोच्च केंद्र के द्वारा की जा रही कोशिशों और पूरे परिवार की ऐसे मामलों में संलिप्तता लगातार उजागर हुई है और प्रमाणित हुई है। फर्जी लेटर उजागर होने के बावजूद और प्रमाण स्क्रीनशॉट के साथ सबूत देने के बावजूद आज तक कोई कार्यवाही संबंधित कंपनी पर नहीं की गई है।

श्री त्रिवेदी ने धमतरी,रायपुर,बेमेतरा और अब बस्तर में स्ट्रांग रूम के विथ  लैपटॉप ब्रीच की घटना पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा अब बस्तर की यह घटना स्पष्ट रूप से प्रदेश में कांग्रेस के द्वारा निर्वाचन प्रक्रिया की निष्पक्षता को लेकर व्यक्त की जा रही चिंताओं के सही होने का जीता जागता सबूत है।तीन तीन बार स्ट्रांग रूम में लैपटॉप घुसने की कोशिश सीधे-सीधे ईवीएम मशीनों से छेड़छाड़ की बदनियती से की जा रही साजिश का जीता जागता सबूत है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com