Wednesday , December 19 2018
Home / MainSlide / तेलंगाना और राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार चरम पर

तेलंगाना और राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार चरम पर

हैदराबाद/जयपुर 30 नवम्बर।तेलंगाना और राजस्‍थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार चरम पर पहुंच गया है। दोनों राज्यों में 07 दिसम्‍बर को मतदान होगा।

तेलंगाना में सभी राजनीतिक दलों के प्रमुख नेता प्रचार में जी-जान से जुटे हैं।गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कल तेलंगाना में विभिन्‍न स्‍थानों पर चुनाव रैलियों को संबोधित करते हुए तेलंगाना राष्‍ट्र समिति और कांग्रेस की अगुवाई में प्रजा कुटामी की यह कहकर आलोचना की कि इन दोनों के पास विकास की राजनीतिक इच्‍छाशक्ति नहीं है।उन्‍होंने लोगों को बताया कि अल्‍पसंख्‍यकों के लिए आरक्षण में बढ़ोतरी किस तरह केवल एक नारा बनकर रह गई।

मुख्यमंत्री एवं तेलंगाना राष्‍ट्र समिति के अध्‍यक्ष के. चन्‍द्रशेखर राव ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के नेता सच्‍चाई से हटकर बोल रहे हैं। उन्‍होंने फिर कहा कि वे अल्‍पसंख्‍यकों और जनजातियों के लिए आरक्षण में बढ़ोतरी सुनिश्चित करेंगे। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी कई चुनाव सभाओं को संबोधित किया और रोड शो किए।

राजस्‍थान में भी प्रमुख दलों के वरिष्‍ठ नेता जबर्दस्‍त प्रचार कर रहे हैं।भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज शाम श्री यमुनानगर में रोड-शो करेंगे। वे कल राज्य के मारवाड़ क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज बाड़मेर, जालौर, पाली और सिरोई जिलों में विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगी।

कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज डोसा, भरतपुर और जयपुर जिलों में जनसभाएं करने का कार्यक्रम है। वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट कई स्थानों पर चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। बसपा प्रमुख मायावती भी कल चुनाव प्रचार के लिए राज्य के दौरे पर रहेंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com