Friday , November 16 2018
Home / MainSlide / रमन ने 15 वर्षों में की छत्तीसगढ़ को बदलने की भरसक कोशिश – शाह

रमन ने 15 वर्षों में की छत्तीसगढ़ को बदलने की भरसक कोशिश – शाह

रायपुर 10 नवम्बर। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने 15 वर्षों में छत्तीसगढ़ को बदलने की भरसक कोशिश की है।

श्री शाह ने आज यहां एक होटल मे आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के संकल्प पत्र जारी उन्होने नक्सलवाद पर नकेल लगाने का काम किया,और वह लगभग खात्मे की तरफ है।उन्होने इस दौरान छत्तीसगढ़ को पावर हब,सीमेन्ट हब,हेल्थकेयर हब बनाने में वह सफल रहे जबकि अब वह इसे डिजिटल हब बनाने की दिशा में आगे बढ़ रहे है।

उन्होने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार एवं राज्य की रमन सरकार छत्तीसगढ़ को आगे ले जाने के लिए संकल्पित है।उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकारों ने स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट की अनदेखी की जबकि मोदी सरकार ने लागत के डेढ़ गुना राशि के आधार पर समर्थन मूल्य तय किया।उन्होने कांग्रेस पर झूठे प्रचार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस पार्टी को नक्सलवाद में क्रान्ति दिखती है,वह राज्य का क्या भला कर सकती है।

मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने कांग्रेस को उसके कल जारी घोषणा पत्र पर आड़े हाथो लेते हुए कहा कि वह झूठ का पुलिन्दा एवं लोगो से छलावा है। उन्होने कहा कि लगभग 40 हजार करोड की उसने घोषणाएं की है जोकि वार्षिक बजट का लगभग आधा है,जिसे पूरा करना संभव नही है। उन्होने कहा कि भाजपा ने जो वादे किए है उसे शत प्रतिशत पूरा करेंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com