Wednesday , October 24 2018
Home / MainSlide / जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता परमेश्वर यदु ने किया प्रवेश

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता परमेश्वर यदु ने किया प्रवेश

रायपुर 12 अगस्त।जनता काग्रेस छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने आज बलौदाबाजार जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष एवं भाजपा नेता परमेश्वर यदु को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में प्रवेश कराया।

पार्टी की विज्ञप्ति के अनुसार इसके पूर्व परमेश्वर यदु ने लगभग 500 भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ रायपुर स्थित सागौन बंगले में पहुंचे, एवं पार्टी प्रवेश का आवेदन दिया। इस अवसर पर  श्री जोगी ने कहा कि श्री परमेश्वर यदु बलौदाबाजार जिले से छात्र राजनीति से लेकर जिला पंचायत तक सभी चुनाव जीते है।आज इनके प्रवेश के साथ बलौदाबाजार जिलें में हमारी ताकत दोगुनी हो गयी है।

श्री यदु ने कहा कि श्री जोगी के द्वारा राजनीतिक पार्टी बनाकर छत्तीसगढ़वासियों के मान-सम्मान और अभिमान को बढ़ाया है। भाजपा में रहकर छत्तीसगढ़ियों की जिस लड़ाई को लड़ना संभव नही था किन्तु क्षेत्रीय पार्टी होने के कारण यह लड़ाई लड़ना आसान हो जाएगा। मैं और मेरी टीम श्री जोगी के नेतृत्व में आम लोगों की लड़ाई को लडे़गें ताकि प्रदेश में जनता काग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की सरकार बन सके।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि भाजपा नेता श्री परमेश्वर यदु बलौदाबाजार जिला पंचायत के चार बार सदस्य निर्वाचित हुए है वही दो बार बलौदाबाजार जिला पंचायत के उपाध्यक्ष भी रहे है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com