Friday , September 21 2018
Home / MainSlide / फ़ीफ़ा में इंग्लैंड और बेल्जियम में तीसरे स्थान के लिए मुकाबला

फ़ीफ़ा में इंग्लैंड और बेल्जियम में तीसरे स्थान के लिए मुकाबला

मास्को 14 जुलाई।रूस में 21वें फ़ीफ़ा फ़ुटबॉल विश्व कप में आज तीसरे स्थान के मुकाबले में इंग्लैंड और बेल्जियम की टीम आमने-सामने होंगी।सेंट पीटर्सबर्ग में यह मैच भारतीय समय के अनुसार शाम साढ़े सात बजे से खेला जायेगा।

बेल्जियम और इंग्लैंड की टीम फीफा विश्वकप के सेमीफाइनल में हार के बाद खिताब की दौड़ से तो बाहर हो चुकी हैं लेकिन अब इस मुकाबले में जीत से दोनों टीमों के पास कम से कम रूस से विजयी विदाई लेने का अच्छा मौका रहेगा। ग्रुप चरण में अपने प्रमुख खिलाडि़यों को न उतारने के बावजूद बेल्जियम ने इंग्लैंड को एक-शून्य से शिकस्त दी थी। पहले फीफा विश्वकप में तीसरे स्थान के मैच को इतनी अहमियत नहीं दी जाती थी, लेकिन इस बार तीसरे स्थान के प्लेऑफ में विजेता टीम को भी 24 करोड़ डॉलर की भारी भरकम ईनामी राशि मिलेगी,वहीं चौथे नंबर की टीम को 22 करोड़ डॉलर मिलेंगे।सेमीफाइनल में बेल्जियम को फ्रांस ने और इंग्लैंड को क्रोएशिया ने अतिरिक्त समय में हराया था।

इस बीच, गोल्डन बूट पुरस्कार की दौड़ में इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन छह गोल के साथ सबसे आगे हैं वहीं बेल्जियम के रोमेलू लुकाकू के चार गोल हैं।रविवार को फाइनल में क्रोएशिया का मुकाबला फ्रांस से होगा।यह मैच मॉस्को में रात साढ़े आठ बजे से खेला जाएगा।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com